Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

गृहमंत्री अमित शाह ने झज्जर में रैली, कहा 2024 से पहले घुसपैठियों को देश से बाहर निकालेंगे

गृहमंत्री अमित शाह ने हरियाणा के झज्जर में जनसभा की। इस दौरान कांग्रेस पर जमकर हमला बोला।

महाराष्ट्र चुनाव: बोले अमित शाह, आदिवासी जिलों को सीधा PMO से जोड़ा
X
अमित शाह

Haryana Assembly Election: गृहमंत्री अमित शाह ने बुधवार को हरियाणा के झज्जर (Jhajjar) में जनसभा को संबोधित किया। अपने भाषण के दौरान उन्होंने भाजपा सरकार की उपलब्धियों को बताया। साथ ही गृहमंत्री अमित शाह ने कांग्रेस पर केंद्र की नीतियो का विरोध करने की बात पर जमकर हमला किया। अपने भाषण के दौरान गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि झज्जर के बाड़सा में कैंसर संस्थान बनाने के लिए भारत सरकार ने 150 करोड़ रुपये दिए और सीएम खट्टर ने 300 एकड़ जमीन मुहैया करवाई। उन्होंने कहा कि पहले जो मुख्यमंत्री आते थे वो सिर्फ अपने जिले का विकास करते थे। मनोहर लाल जी पहले ऐसे एकमात्र मुख्यमंत्री आए हैं जिन्होंने पूरे हरियाणा का विकास करने का काम किया।

ईज ऑफ डूइंग बिजनेस में तीसरे स्थान पर

गृहमंत्री ने भाजपा सरकार की उपलब्धियों के बारे में बताते हुए कहा कि शहीदों के परिवार के आश्रितों को नौकरी देने का काम किया। खिलाड़ियों को सरकारी नौकरियां दी। 18 हजार ग्रेड-4 के कर्मचारियों को एक भी रुपया लिए बिना नौकरी देने का काम भाजपा ने किया। प्रदेश में विकास की चर्चा करते हुए गृहमंत्री ने कहा कि खेल और खिलाड़ियों के लिए व्यायामशालाएं, स्टेडियम बनाया। राई के अंदर एक स्पोर्टस यूनिवर्सिटी बनाई। ईज ऑफ डूइंग बिजनेस में हरियाणा को 14 वें से तीसरे स्थान पर लाए और आज एक बात मैं गर्व से बोल रहा हूं कि हरियाणा में एक भी अनपढ़ सरपंच नहीं है।

मोदी विश्व के सबसे प्रसिद्ध नेता

उन्होंने बताया कि, आयुष्मान योजना के तहत गरीब परिवारों का 5 लाख तक का इलाज मुफ्त किया गया। अंतर जिला परिषद का गठन हुआ। हरियाणा सबसे पहला केरोसिन मुक्त राज्य बना। आज प्रदेश में एक भी रसोई ऐसी नहीं है। जहां मेरी माताओं-बहनों को चूल्हे पर खाना बनाना पड़ रहा हो। अपने भाषण के दौरान उन्होंने अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की भी जिक्र किया। उन्होंने कहा कि हाउडी मोदी के कार्यक्रम में प्रधानमंत्री मोदी के साथ जब राष्ट्रपति ट्रंप मंच पर पहुंचे तो उन्होंने भी कहा कि विश्व में अगर कोई सबसे प्रसिद्ध नेता है तो वो नरेंद्र मोदी हैं।

2024 से पहले देश से सारे घुसपैठियों को बाहर निकालेंगे

कांग्रेस पर हमला करते हुए गृहमंत्री शाह ने कहा कि मोदी जी ने दुनियाभर में देश का नाम ऊंचा करने का सबसे बड़ा काम किया है। वहां मोदी-मोदी के नारे लगते हैं। इससे कांग्रेस के पेट में दर्द होता है। इतनी जलन न रखो कांग्रेस, ये मोदी के नारे पूरे हिंदुस्तान के लिए लगते हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी सर्जिकल स्ट्राइक का विरोध करेगी, एयर स्ट्राइक का विरोध करेगी, धारा 370 हटाओ तो विरोध करेगी, एनआरसी की बात करो तो विरोध करेगी। हम इस देश से घुसपैठियों को निकालना चाह रहे हैं। तो भी कांग्रेस सवाल खड़े करती है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी और हुड्डा जी को विरोध करने दो। मैं आपको बताने आया हूं कि 2024 से पहले देश के अंदर से एक-एक घुसपैठिए को चुन-चुन कर बाहर निकालेंगे।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story