Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Haryana Assembly Election: भाजपा की टिकटॉक स्टार प्रत्याशी ने जनता से मांगी माफी, बोलीं- छोटे भाई-बहन समझकर सलाह दी थी

Haryana Assembly Election: आदमपुर (Adampur) विधानसभा क्षेत्र से भाजपा (BJP) प्रत्याशी सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) बालसमंद में पब्लिक रैली (Public Rally) के दौरान भारत माता की जय (Bharat Mata Ki Jai) का नारा नहीं लगाने वाले लोगों पर भड़क गई थीं। जिसके बाद अब अपने बयान पर माफी मांगी है।

Haryana Assembly Election: भाजपा की टिकटॉक स्टार प्रत्याशी ने जनता से मांगी माफी, कहा छोटे भाई-बहन समझकर सलाह दी थी
X
BJP's TikTok Star candidate apologized to the public, said advised considering younger siblings

Haryana Assembly Election: हरियाणा विधानसभा चुनाव में आदमपुर विधानसभा (Adampur Constituency) सीट से भाजपा प्रत्याशी (BJP Candidate) व टिकटॉक स्टार (TikTok Star) सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) ने भारत माता की जय (Bharat Mata Ki Jai) के नारे पर खड़े हुए विवाद को लेकर मांफी मांगी (Apologize) है। सफाई देते हुए सोनाली ने कहा है कि, मैं बस देश के युवाओं को समझाना चाहती थी कि, देश में सम्मान में भारत मां की जय बोलना चाहिए। लेकिन अगर मेरी इस बात की वजह से किसी को ठेस पहुंची हो तो उसके लिए मैं मांफी मांगती हूं।

मांफी मांगते हुए सोनाली ने कहा कि, उन्होंने बड़ी बहन के नाते अपने छोटे भाई-बहनों भारत माता की जय बोलने की सलाह दी थी। उन्होंने कहा कि, बालसमंद गांव में ही उनका ननिहाल है, उनका जन्म यहीं हुआ और यहीं उनकी पढ़ाई हुई, तो यहां के युवाओं को समझाना उनका फर्ज बनता है। उन्होंने कहा कि, युवाओं को भारत माता की जय बोलने के लिए उन्होंने ने गुस्से में कहा था, लेकिन उनका मकसद किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाना नहीं था।

बता दें हरियाणा की आदमपुर विधानसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी सोनाली फोगाट मंगलवार को बालसमंद में जनसभा को संबोधित कर रही थीं।जिस दौरान उन्होंने रैली में मौजूद लोगों से भारत माता की जय बोलने को कहा था। जब कुछ लोगों ने ऐसा नहीं किया तो सोनाली ने कहा था कि आप लोग पाकिस्तान से आए हो क्या? उन्होंने यह भी कहा था कि, जो भारत माता की जय नहीं बोल पाए उसका वोट किसी काम का नहीं है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story
Top