Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Haryana Election : प्रदेश के 250 भाजपा कार्यकर्ताओं ने रोहतक में डाला डेरा, रोज बन रही 75 पार की रणनीति

इन बैठकों में प्रदेश भर से आए विधानसभा विस्तारक, विधानसभा सीटों के प्रभारी एवं संगठन की रणनीति से जुड़े सभी कार्यकर्ता और पदाधिकारी शामिल हुए। भाजपा ने संगठनात्मक 26 विभाग बनाए हैं जो चुनाव संचालन की मजबूती के लिए तो काम करेंगे ही साथ ही पार्टी को अंदरूनी रूप से ताकत देंगे

Haryana Assembly Election 2019: सी-वोटर का सर्वे, हरियाणा भारी बहुमत से सरकार बनाएगी भाजपाHaryana Assembly Election 2019: CVoter Survey BJP Will Form Haryana Govt With Huge Majority

भले ही प्रदेश में भाजपा के पक्ष में माहौल लग रहा हो, लेकिन पार्टी तैयारी में कोई कसर नहीं छोड़ रही। स्टार प्राचरकों के रूप में 40 सूरमा तो मैदान में उतार ही दिए हैं, साथ ही संगठन भी पूरी तरह तैयार कर दिया गया है। बुधवार को पार्टी के राष्ट्रीय संगठन महामंत्री बीएल संतोष ने 6 मैराथन बैठकें ली। इन बैठकों में सोशल मीडिया, प्रवासी कार्यकर्ताओं व संगठन के अलग-अलग क्षेत्रों से जुड़े कार्यकर्ताओं और नेताओं को राजनीतिक रूप से महत्वपूर्ण टिप्स दिए गए।

दोपहर बाद संगठन मंत्री ने चुनाव प्रबंधन से जुडे़ करीब 250 कार्यकर्ताओं की बैठक ली और उनके कार्यों की समीक्षा और योजना के लिए निर्देश दिए। इन बैठकों में प्रदेश भर से आए विधानसभा विस्तारक, विधानसभा सीटों के प्रभारी एवं संगठन की रणनीति से जुड़े सभी कार्यकर्ता और पदाधिकारी शामिल हुए। भाजपा ने संगठनात्मक 26 विभाग बनाए हैं जो चुनाव संचालन की मजबूती के लिए तो काम करेंगे ही साथ ही पार्टी को अंदरूनी रूप से ताकत देंगे। संगठन के कार्यकर्ताओं, पदाधिकारियों समेत 250 लोगों ने रोहतक में डेरा डाल लिया है। मतदान के दिन तक अब रोहतक में ही हर रोज रणनीति बनाई जाएगी।

मीडिया का काम मजबूती देना

राष्ट्रीय संगठन महामंत्री बीएल संतोष ने सुबह 11 बजे मीडिया सेंटर में पहुंचकर मीडिया प्रबंधन में लगे कार्यकर्ताओं की बैठक ली। उन्होंने कहा कि लोकतंत्र में मीडिया चौथा स्तंम्भ ही नहीं, बल्कि जागरूकता का प्रतीक है। चुनाव में छोटी सी छोटी घटना का महत्व होता है। आज प्रदेश में हमारे पक्ष में माहौल है, इस स्थिति को और मजबूत करना है। हर घटना को जनता तक पहुंचाया जाए।

शाम तक बैठकें दिए टिप्स

बुधवार को बैठकों का दौर सुबह से शुरू होकर देर शाम तक चला। इन बैठकों में प्रदेश भर के पदाधिकारी मौजूद रहे। बीएल संतोष ने सभी को चुनावी जीत के टिप्स दिए। सभी को उनकी ड्यूटी भी समझाई गई। बीएल संतोष ने दावा किया कि पार्टी का ग्राफ लगातार प्रदेश में बढ़़ रहा है। कार्यकर्ताओं को मेहनत के बलबूते पार्टी के ग्राफ को और ऊपर ले जाना है। बैठक में चुनाव प्रभारी नरेंद्र तोमर, प्रदेश संगठन मंत्री सुरेश भट्ट, पार्टी के महामंत्री संजय भाटिया, पूर्व मीडिया सलाहकार (मुख्यमंत्री) अमित आर्य, सह-मीडिया प्रभारी रणदीप घणघस सहित पार्टी की चुनावी रणनीति से जुड़े सभी लोग शामिल रहे।

Next Story
Top