Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Haryana Assembly Election 2019: आम आदमी पार्टी ने गुरुग्राम से आरएस राठी को बनाया उम्मीदवार

नवीन जयहिंद ने कार्यकर्ताओं से कहा कि प्रदेश सरकार जनता को सस्ती बिजली, पानी देने में विफल साबित हुई है। दिल्ली की आप सरकार ने लोगों को सस्ती बिजली, पानी की सुविधा दी और अच्छे स्कूल और अस्पताल की सुविधाएं भी मुहैया कराई।

Haryana Assembly Election 2019: आरएस राठी होंगे गुरुग्राम में आप के प्रत्याशीHaryana Assembly Election 2019: RS Rathi will be AAP

आम आदमी पार्टी के राज्यभा सांसद एवं हरियाणा प्रभारी डॉ सुशील गुप्ता (Dr. Sushil Gupta) ने प्रदेश अध्यक्ष नवीन जयहिंद (Navin Jaihind) की मौजूदगी में गुरुग्राम विधानसभा के प्रत्याशी के लिए प्रदेश प्रवक्ता आरएस राठी (RS Rathi) का ऐलान किया। सुशील गुप्ता इफको चौक स्थित सुखराली कम्युनिटी सेंटर में आप कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे।

दिल्ली सरकार ने की जनसेवा

सम्मेलन में उन्होंने कहा कि आज देश की अर्थव्यवस्था पूरी तरह से डगमगाई हुई है। लेकिन, बीजेपी सरकार के पास इसके नियंत्रण के लिए कोई ठोस योजना नहीं है। दिल्ली सरकार ने जनहित योजनाओं पर काम कर जनसेवा की है, वहीं बीजेपी की हरियाणा सरकार पिछले पांच साल में अपने चुनावी घोषणा पत्र के मुद्दों पर भी काम नहीं कर पाई।

उन्होंने गुरुग्राम विधानसभा से उम्मीदवार के तौर पर आरएस राठी के नाम की घोषणा करते हुए कहा कि राठी पिछले 10 साल में लगातार दो बार पार्षद रहते हुए जनता के बीच खरे उतरे है। इस बार अपने इलाके से अच्छे और ईमानदार नेता को वोट दें।

सस्ती बिजली, पानी देने में विफल हुई सरकार

प्रदेश अध्यक्ष नवीन जयहिंद ने उपस्थित कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि प्रदेश सरकार जनता को सस्ती बिजली, पानी देने में विफल साबित हुई है। दिल्ली की आप सरकार ने लोगों को सस्ती बिजली, पानी की सुविधा दी और अच्छे स्कूल और अस्पताल की सुविधाएं भी मुहैया कराई।

वहीं राठी ने टिकट की घोषणा पर उपस्थित सभी वरिष्ठ नेताओं का आभार व्यक्त किया। उन्होंने प्रदेश की बीजेपी सरकार पर कटाक्ष करते हुए कहा कि गुरुग्राम के विधायक एवं मंत्रियों ने पूरे पांच साल तक शहर के विकास की अपेक्षा अपना विकास किया है।

किसी से छिपी नहीं सरकारी स्कूलों की हालत

उन्होंने कहा कि अवैध कालोनियां काटकर अपने घर भरे है। जितने भी फलाइओवर एवं अंडरपास बने, एक ही बारिश ने भ्रष्टाचार की पोल खोल कर रख दी। सरकारी अस्पताल तक को बंद कर दिया, सरकारी स्कूलों की हालत भी किसी से छुपी नहीं है। शहर में केवल प्राइवेट स्कूल और अस्पतालों को बढ़ावा दिया गया है। दिल्ली से आप विधायक नरेश बाल्यान भी कार्यक्रम मेें शामिल हुए।

पार्टी के नेता जेएस कादयान, अशोक वर्मा, नेत्री रानी कपूर, मंजू सांकला, अभय पूनिया, पंकज बेनीवाल, विवेक लांबा, रूस्तम चौहान ने भी कार्यक्रम को संबोधित किया। इस दौरान कार्यक्रम में डॉ सारिका वर्मा, ऋषि गोयल, अनिता सिंह, खुशी ठाकुर, भूपेन्द्र पहलवान, धीरज सिंह, जगबीर धनखड़, आरके सिंह, मदन बिंजोला, बृजमोहन मेहता मौजूद रहे।

Next Story
Top