Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

पीएम मोदी की रैली के लिए मनीष ग्रोवर ने यात्रियों को दिया न्यौता, ट्रेन में ताश के पत्तों का उठाया लुत्फ

सहकारिता मंत्री मनीष ग्रोवर और सांसद डॉ. अरविंद शर्मा सुबह 7 बजकर 10 मिनट पर रोहतक से पैसेंजर ट्रेन में बैठे और बहादुरगढ़ पहुंचे। इस दौरान ट्रेन में लोगों का हालचाल जाना, दैनिक यात्रियों की समस्याएं सुनी।

पीएम मोदी की रैली के लिए मनीष ग्रोवर ने यात्रियों को दिया न्यौता, ट्रेन में ताश के पत्तों का उठाया लुत्फharyana assembly election 2019 pm modi rally in rohtak manish grover invite passenger

सहकारिता मंत्री मनीष ग्रोवर और सांसद डॉ. अरविंद शर्मा सुबह 7 बजकर 10 मिनट पर रोहतक से पैसेंजर ट्रेन में बैठे और बहादुरगढ़ पहुंचे। इस दौरान ट्रेन में लोगों का हालचाल जाना, दैनिक यात्रियों की समस्याएं सुनी। साथ ही रोहतक में 8 सितंबर को प्रधानमंत्री की विजय संकल्प रैली के लिए भी निमंत्रिण दिया। अपने बीच में मंत्री और सांसद को पाकर यात्री भी हैरान रहे, क्योंकि अमूमन नेता ऐसे ट्रेन में सफर नहीं करते। इस दौरान ग्रोवर और शर्मा ने यात्रियों के साथ ताश के पत्तों का भी लुत्फ उठाया।

सहकारिता मंत्री मनीष कुमार ग्रोवर ने कहा कि दिल्ली रोहतक रेल मार्ग पर कई सौगात दी गई हैं। रोहतक जंक्शन को अपग्रेड भी किया गया है भविष्य के लिए भी कई प्लान हैं, जिन पर जल्द ही काम शुरू होंगे। मंत्री ग्रोवर ने बताया कि इसके बावजूद दैनिक यात्रियों के बीच में जो भी समस्याएं हैं, उन्हें दूर करवाया जाएगा।

मनीष कुमार ग्रोवर का पहला अनुभव नहीं है

इससे पहले, रोहतक के सांसद डॉ. अरविंद शर्मा ने कहा कि यह उनका पहला अनुभव नहीं है। करनाल से सांसद थे, जब भी वो लोगों से ऐेस ही मिलते थे। उन्होंने कहा कि यात्रियों की जो समस्याएं हैं, रेलमंत्री से मिलकर निदान करवाएंगे। बहादुरगढ़ से बीजेपी के विधायक ने सहकारिता मंत्री मनीष कुमार ग्रोवर और रोहतक सांसद अरविंद शर्मा का बहादुरगढ़ पहुंचने पर अभिनंदन किया।


बीजेपी सरकार ने दी कई सौगातें

भाजपा ने दैनिक रेल यात्रियों को कई सौगात देने का काम किया है। इनमें रोहतक जंक्शन को वाईफाई से लैस करने, नए शौचालय बनाने, रोहतक झज्जर रेवाड़ी रेलवे लाइन को इलेक्ट्रिक करने, रोहतक में हांसी रेलवे लाइन को डबल लाइन करने और रोहतक भिवानी रेल लाइन को इलेक्ट्रिक करने जैसे कई फैसले लिए हैं। इनके अलावा रोहतक से हरिद्वार तक सीधी नई ट्रेन सेवा और किसान एक्सप्रेस के बोगियों की संख्या बढ़़ाने जैसे निर्णय लिए गए हैं।


यात्री बोले, ऐसा पहले कभी नहीं देखा

दैनिक यात्रियों ने कहा कि अचानक रेल में मंत्री मनीष ग्रोवर और रोहतक के सांसद अरविंद शर्मा को अपने बीच में पाकर हैरान रह गए, क्योंकि आज से पहले कभी भी किसी मंत्री और सांसद को हमने इस तरह से दैनिक यात्रियों की समस्याएं सुनते हुए नहीं देखा। उम्मीद है कि भविष्य में भी मंत्री इसी तरह से जनता के बीच में आएं और समस्याएं सुनकर उनका समाधान करवाएं।

Next Story
Share it
Top