Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Haryana Assembly Election 2019: मनीष ग्रोवर बोले- BJP ने पिछली सरकारों से ज्यादा करवाए जनहितैषी कार्य

सहकारिता मंत्री मनीष ग्रोवर ने कहा कि जिस प्रकार से लोगों का सहयोग और प्यार मिल रहा है उससे हमें विश्वास है कि हरियाणा में आगामी सरकार भी भारतीय जनता पार्टी की ही बनेगी

Haryana Assembly Election: मंत्री ग्रोवर बोले- लगभग खत्म हो चुकी व्यवस्था को भाजपा ने किया जिंदाHaryana Assembly Election: Manish Grover Says BJP Brought Alive The Almost Finished System

भारतीय जनता पार्टी (BJP) द्वारा 10 सितंबर से चलाए जा रहे महा जनसंपर्क अभियान (Mahajan Sampark Abhiyaan) का गांधी कैंप में समापन हो गया। इस दौरान पार्टी के कार्यकर्ताओं और नेताओं ने हरियाणा सरकार द्वारा किए गए जनहितेषी कार्यों को लोेगों के साथ सांझा किया और आगामी चुनाव में भारतीय जनता पार्टी के लिए वोट मांगे।

बुजुर्गों और महिलाओं का लिया आशीर्वाद

सहकारिता मंत्री मनीष ग्रोवर गांधी कैंप के लोगों से मिले और पार्टी के लिए सहयोग की अपील की तथा बुजुर्गों और महिलाओं से आशीर्वाद लिया। उन्होंने कहा कि जिस प्रकार से लोगों का सहयोग और प्यार मिल रहा है उससे हमें विश्वास है कि हरियाणा में आगामी सरकार भी भारतीय जनता पार्टी की ही बनेगी। साथ ही राष्ट्रीय अध्यक्ष ने जो 75 पार का लक्ष्य दिया है जनता के सहयोग से उसे प्राप्त करने में सफल मिलेगी।

जन सुविधाएं जुटाने में नहीं छोड़ी कोई कसर

उन्होंने कहा कि पिछली सरकारों से हमारी सरकार ने रोहतक विधानसभा में उनसे कई गुना जनहितेषी कार्य किए हैं। रोहतक के लोगों के लिए जन सुविधाएं जुटाने में हमने कोई कसर नहीं छोड़ी है और अगर फिर भी कहीं कोई कमी रही होगी तो उसे भी दूर कर लिया जाएगा।

ये लोग रहे मौजूद

इस अवसर पर नगर निगम पार्षद राधेश्याम ढल, एडवोकेट राजेश सहगल, दीपू नागपाल, अजय निझावन, मीडिया सह प्रभारी मनोज मक्कड़, संजय आहूजा, एडवोकेट अनिल स्वामी, विजय परुथी, गुलशन ढल, पूर्व पार्षद सुरेंद्र बत्रा, गुलशन जुनेजा, धीरज चावला, गुलशन डंग सहित अन्य मौजूद रहे।

Next Story
Top