Web Analytics Made Easy - StatCounter
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

हरियाणा चुनाव 2019 : हिसार सीएम योगी बोले- धारा-370 हटाने का पाकिस्तान और कांग्रेस ने विरोध किया

हरियाणा विधानसभा चुनाव 2019 (Haryana Assembly Election 2019) : सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने शनिवार को हिसार के आदमपुर में जनसभा को संबोधित करते कांग्रेस पर निशाना साधा है और अपनी पार्टी की उपलब्धियों को भी गिनाया है।

हरियाणा चुनाव 2019 : हिसार में कांग्रेस और पकिस्तान पर बरसे सीएम योगी, जानें क्या कहाHaryana Assembly Election 2019 CM Yogi Addressing Election Rally In Adampur Hisar Update

हरियाणा विधानसभा चुनाव 2019 (Haryana Assembly Election 2019) में उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) सीएम सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) भी भाजपा के लिए चुनाव प्रचार में जोर शोर से जुटे हैं।

सीएम योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को हिसार के आदमपुर में जनसभा को संबोधित करते कांग्रेस पर निशाना साधा है। सीएम योगी ने कहा कि मोदी सरकार ने जम्मू-कश्मीर को विशेष दर्जा देने वाले आर्टिकल 370 को हटाकर डॉ भीमराव अंबेडकर और डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी को श्रद्धांजलि देने का काम किया है।

आर्टिकल 370 के निरस्त कर दिए जाने से जम्मू-कश्मीर के विकास का रास्ता खुल गया है। सीएम ने आगे कहा कि पांच साल में देश के 10 करोड़ परिवारों को शौचालय और 8 करोड़ से ज्यादा परिवारों को नि:शुल्क गैस सिलेंडर मुहैया कराया गया है। जनता तक योजनाओं का लाभ पहुंचाने के लिए हमने व्यवस्थाएं बदली है। अब कोई दलाल या बिचौलिए बीच में नहीं आता है।

अबकी बार 75 पार

कांग्रेस ने बीजेपी की तरह अपने घोषणा पत्र का नाम भी संकल्प पत्र रख दिया। ये नहीं जानते की नाम बदलने से सरकार नहीं आती बल्कि विकास के काम करने से आती है। जनता से मिले फीडबैक और मीडिया द्वारा किए गए सर्वे के आधार पर हमने 75 सीटों का लक्ष्य रखा और 75 पार का फैसला जनता पर छोड़ा है।

जनसंघ के समय से जम्मू-कश्मीर से धारा-370 हटाने की बात कर रहे हैं

कांग्रेस ने आर्टिकल 370 को विरोध किया, कांग्रेस नहीं चाहती की जम्मू-कश्मीर के नौजवान आगे बढ़े, राज्य का विकास हो। हम तो जनसंघ के समय से जम्मू-कश्मीर से धारा-370 हटाने की बात कर रहे हैं।

लेकिन कांग्रेस ने 70 साल में कभी ऐसा प्रस्ताव नहीं रखा। वहीं पाकिस्तान भी आर्टिकल 370 पर भारत का विरोध किया, लेकिन पाकिस्तान से कहा जा चुका है कि यह भारत का अंतरिम मामला है।

नारी सशक्तिकरण का नारा सिर्फ नारा नहीं है हमे इसे हकीकत मे बदलना है

मोदी सरकार ने देश में चली आ रही तीन तलाक की कुप्रथा को खत्म कर महिलाओं के उत्पीड़न को खत्म किया गया। कांग्रेस ने तीन तालक का समाप्त करने का भी विरोध किया। सीएम योगी ने कहा कि नारी सशक्तिकरण का नारा सिर्फ नारा नहीं है हमे इसे हकीकत मे बदलना है।

Next Story
Share it
Top