Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Haryana Assembly Election 2019 : पार्षदों से बोले CM खट्टर- विकास की नहीं रहने दी जाएगी कमी, चुनाव के बाद करेंगे बड़ा प्रोजेक्ट

मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने पार्षदों की बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि कहीं भी विकास की कमी नहीं रहने दी जाएगी, बड़ा प्रोजेक्ट चुनाव के बाद करेंगे।

हरियाणा सरकार ने तीन आईएएस और चार एचसीएस अफसरों का किया तबादलताHaryana Govt Transferred Three IAS And Four HCS Officers

मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने नगर निगम पार्षदों से पूछा कि करनाल नगर निगम में पिछले 5 साल में हुए विकास कार्यों से संतुष्ट हो, पार्षदों ने मुख्यमंत्री को एकमत से कहा कि करनाल पिछले 5 साल के कार्यकाल में इतने विकास कार्य हुए कि करनाल की तस्वीर ही बदल गई।

चुनाव के बाद करेंगे बड़ा प्रोजेक्ट

मुख्यमंत्री ने पार्षदों से कहा कि चिंता मत करो, जनता का आशीर्वाद मिला तो फिर विकास का पहिया और अधिक गति से चलेगा, जो भी कार्य अभी चल रहे हैं उनको पूरा करें, कहीं भी विकास की कमी नहीं रहने दी जाएगी, बड़ा प्रोजेक्ट चुनाव के बाद करेंगे।

भाजपा के 18 पार्षदों ने लिया भाग

मुख्यमंत्री शुक्रवार सुबह लोक निर्माण विभाग के विश्राम गृह में नगरनिगम के पार्षदों की बैठक को संबोधित कर रहे थे। इस बैठक में मेयर रेनू बाला गुप्ता सहित सभी भाजपा के 18 पार्षदों ने भाग लिया। उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव नजदीक हैं, आप सभी लोगों को चुनाव के लिए तैयार रहना चाहिए। मुख्यमंत्री ने सभी पार्षदों का हालचाल जाना।

इस मौके पर ओएसडी अमरेन्द्र सिंह, प्रदेश महामंत्री एडवोकेट वेदपाल, जिला अध्यक्ष जगमोहन आनंद, मेयर रेनू बाला गुप्ता, उपायुक्त विनय प्रताप सिंह, नगरनिगम आयुक्त निशांत कुमार यादव, डीएमसी धीरज कुमार उपस्थित रहे।

मुख्यमंत्री ने सुनी लोगों की समस्याएं

मुख्यमंत्री मनोहर लाल लोक निर्माण विभाग के विश्राम गृह में लोगों से मिले ओर उनकी समस्याएं सुनी। मुख्यमंत्री ने समस्याओं के निराकरण के लिए उपायुक्त को मौके पर निर्देश दिए।

Next Story
Top