Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Haryana Assembly Election 2019: उम्मीदवारों के नाम को लेकर CM खट्टर ने कही ये बात

मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कहा कि पिछले पांच साल हरियाणा विपक्ष विहीन रहा है और आपस में ही लडक़र वह अपने आपको विपक्ष साबित करने में लगे रहे और अंतिम सत्र में तो विपक्ष था ही नहीं।

Haryana Assembly Election: CM खट्टर बोले- सरकार बनने पर मोटर व्हीकल एक्ट में किया जाएगा संधोधन, तब तक चलेगा जागरूकता अभियानHaryana Assembly Election: CM Khattar Said Amendment Will Be Made In Motor Vehicle Act After govt Formed

मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा है कि केंद्रीय पार्लियमेंटरी बोर्ड ही विधानसभा प्रत्याशियों के नाम तय करेगा। मुख्यमंत्री करनाल में अपने दो दिन के दौरे के दौरान जनता की समस्याओं को सुन रहे थे।

केंद्रीय पार्लियामेंटरी बोर्ड तय करेगा प्रत्याशी

पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने कहा कि अभी चुनाव की घोषणा नहीं हुई है। चुनाव घोषित होने के बाद ही प्रत्याशियों के चयन की प्रक्रिया प्रारंभ की जाएगी। हम प्रदेश की सभी विधानसभा सीटों से प्रत्याशियों का पैनल बनाकर केंद्रीय पार्लियमेंटरी बोर्ड को भेजेंगे। प्रत्याशियों के नाम का फैसला पार्लियमेंटर बोर्ड ही करेगा। पार्लियमेंटरी बोर्ड ही तय करेगा कि कौन सी सीट पर कौन प्रत्याशी होगा।

पांच साल विपक्ष विहीन रहा हरियाणा

कार्यकाल में विपक्ष की भूमिका पर सवाल पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि पिछले पांच साल हरियाणा विपक्ष विहीन रहा है और आपस में ही लडक़र वह अपने आपको विपक्ष साबित करने में लगे रहे और अंतिम सत्र में तो विपक्ष था ही नहीं। इससे पहले हुए कार्यक्रम में इनेलो से काफी संख्या में कार्यकर्ता व पदाधिकारी व भाजपा में शामिल हुए।

Next Story
Top