Web Analytics Made Easy - StatCounter
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Haryana Assembly Election 2019: वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु बोले- दूसरी पारी में बेरोजगार युवकों का करुंगा समाधान

कैप्टन अभिमन्यु ने कहा कि पांच वर्ष में हलके में जो विकास की नींव डाली है उसको अगले पांच वर्षों में इमारत बनाने का काम किया जाएगा और बेरोजगार युवाओं की बेरोगजारी को खत्म करने के लिए हलके में उद्योग लगाकर उनको बेरोजगारी से निजात दिलवाई जाएगी।

Haryana Assembly Election 2019: कैप्टन अभिमन्यु बोले- वंशवाद पर अंतिम चोट करके लोकतंत्र को मजबूत करेगी जनताHaryana Assembly Election 2019: Capt Abhimanyu Says People Will Strengthen Democracy By Taking Blow On Dynasty

हरियाणा के वितमंत्री कैप्टन अभिमन्यु ने कहा कि युवाओं को रोजगार देने के लिए भाजपा सरकार अनेक अथक प्रयास कर रही है और पारदर्शिता से नौकरियां देकर प्रदेश में एक नए इतिहास की शुरूआत की है। आज योग्य उम्मीदवार ही अपनी प्रतिभा के बल पर अपना हुनर दिखा रहे हैं। कैप्टन अभिमन्यु गांव भैणी अमीरपुर में रणबीर सिंह दुहन के आवास पर पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे।

वितमंत्री ने कहा कि भाजपा ने पूरे प्रदेश में छतीस बिरादरी के लोगों का भाईचारा कायम करके समान तरीके से विकास करवाकर प्रदेश को बुलंदियों तक पहुंचाने का काम किया है। प्रदेश से बेरोजगारी को मिटाने के लिए हजारों युवाओं को मैरिट के आधार पर नौकरियां दी गई हैं।

अगले पांच वर्षों में बनेगी विकास की इमारत

उन्होंने आगे कहा कि पांच वर्ष में हलके में जो विकास की नींव डाली है उसको अगले पांच वर्षों में इमारत बनाने का काम किया जाएगा और बेरोजगार युवाओं की बेरोगजारी को खत्म करने के लिए हलके में उद्योग लगाकर उनको बेरोजगारी से निजात दिलवाई जाएगी। हलके में चार आईटीआई व चार कॉलेज बनाए गए हैं। ताकि छात्र अपने हाथ के हुनर से अपना छोटा उद्योग लगाकर अन्य बेरोगार युवकों को भी रोजगार दे सकें।

गौतम का अपने ही नेताओं से छत्तीस का आंकड़ा

उन्होंने आगे कहा कि चुनावी रणभेरी बज चुकी है, जल्द ही सभी पार्टियों के प्रत्याशी मैदान में आ जाएंगे। जेजेपी ने रामकुमार गौतम को मैदान में उतारा है। वो उस पार्टी से चुनावी मैदान में हैं जिसका उनके बड़े नेताओं से उनका छत्तीस का आंकड़ा रहा है। आज वो उनके नाम से लोगों में वोट मांग रहे हैं।

अभिमन्यु ने आगे कहा कि उन्होंने (राजकुमार गौतम) विधायक रहते हुए हलके को गर्त में ले जाने का काम किया है। पिछले पांच वर्षों में नारनौंद हलके में जो विकास कार्य हुए हैं वो अपनी कहानी खुद ही बयां कर रहे हैं। उन्होंने सभी कार्यकर्ताओं को चुनाव में जुट जाने का आहवान किया।

इस अवसर पर अजय सिंधु, बिजेन्द्र लोहान, सुशील उगालन, जिला पार्षद धर्मबीर गुराना, संजय खर्ब, अमरजीत लोहान, पार्षद सुबेर लोहान, उदय सिंह लोहान, कुलदीप गौतम, विनोद बाल्मीकि, अमित यादव, नरेश वर्मा, कर्मपाल दुहन पेटवाड़, शीलू लोहान, मंदीप मलिक, कमलेश लोहान आदि मौजूद थे।

Next Story
Share it
Top