Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Haryana Election: आज जारी होगी BJP के उम्मीदवारों की सूची, CM खट्टर बोले- हर सीट पर उतरेंगे मजबूत उम्मीदवार

मुख्यमंत्री खट्टर (Manohar Lal Khattar) ने कहा कि दिल्ली में समिति मंथन कर रही है। रविवार शाम तक भाजपा प्रत्याशियों (BJP Candidates) की सूची आ जाएगी। मैं कल शाम तक चुप रहूंगा, किसी को कुछ नहीं बताऊंगा। प्रत्याशियों की घोषणा दिल्ली से ही होगी। हर विधानसभा सीट (Assembly Seat) पर मजबूत प्रत्याशी मैदान में उतारे जाएंगे।

Haryana Election: आज जारी होगी BJP के उम्मीदवारों की सूची, CM खट्टर बोले- हर सीट पर उतरेंगे मजबूत उम्मीदवारHaryana Assembly Election 2019: Sushil Kumar Sharma Join BJP With Supporters

विधानसभा चुनाव (Haryana Assembly Election 2019) को लेकर भाजपा (BJP) आज सूची जारी करेगी। इसको लेकर रोहतक (Rohtak) में पूरा दिन मैराथन बैठकें चलीं। भाजपा (BJP) उम्मीदवारों के नाम फाइनल करने के लिए दिल्ली (Delhi) में मंथन कर रही है।

वहीं शनिवार को रोहतक पहुंचे मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने साफ कहा कि रविवार शाम तक भाजपा के प्रत्याशियों की सूची जारी कर दी जाएगी। यह पहली सूची भी हो सकती है और अंतिम भी। ये भी हो सकता है कि कुछ विधानसभा क्षेत्रों के लिए दूसरी सूची में उम्मीदवारों के नाम घोषित किए जाएं।

केंद्रीय समिति को चयन के लिए भेजे प्रत्याशियों के नाम

मुख्यमंत्री ने दिल्ली बाईपास पर एक निजी गार्डन में पत्रकारों से बातचीत यह जानकारी दी। यहां वे गेस्ट टीचर्स के धन्यवाद कार्यक्रम में आए हुए थे। एक सवाल के जवाब में भाजपा संगठन के हिसाब से चलने वाली पार्टी है। प्रत्याशियों के चयन के लिए नाम केंद्रीय समिति को भेज दिए गए हैं।

हर सीट पर उतारेंगे मजबूत प्रत्याशी

उन्होंने बताया कि दिल्ली में समिति मंथन कर रही है और रविवार शाम तक भाजपा प्रत्याशियों की सूची आ जाएगी, मैं कल शाम तक चुप रहूंगा, किसी को कुछ नहीं बताऊंगा। प्रत्याशियों की घोषणा दिल्ली से ही होगी। हर विधानसभा सीट पर मजबूत प्रत्याशी मैदान में उतारे जाएंगे।

इसके बाद मुख्यमंत्री ने देर शाम एक बड़ी बैठक भी की, जिसमें प्रदेश से जुड़े सभी केंद्रीय मंत्री, प्रदेश के मंत्री और सांसद मौजूद रहे।

Next Story
Top