Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

हरियाणा विधानसभा चुनाव 2019: बीजेपी सांसद ने की भविष्यवाणी, पार्टी की होगी हार

हरियाणा के कुरुक्षेत्र से बीजेपी सांसद राज कुमार सैनी ने राज्य में होने वाले विधानसभा में बीजेपी की हार के संकेत दिए है। सांसद सैनी के मुताबिक इस बार विधानसभा चुनाव में बीजेपी की हार सुनिश्चित है और यह केवल आम जनता की भावना को दर्शाता है।

हरियाणा विधानसभा चुनाव 2019: बीजेपी सांसद ने की भविष्यवाणी, पार्टी की होगी हार

हरियाणा में भाजपा के 70 से ज्यादा सीटों पर जीत हासिल करने के मिशन को लेकर उन्हीं के पार्टी के एक सांसद ने भविष्यवाणी कर दी है। दरअसल हरियाणा के कुरुक्षेत्र से बीजेपी सांसद राज कुमार सैनी ने राज्य में होने वाले विधानसभा में बीजेपी की हार के संकेत दिए है।

सांसद सैनी के मुताबिक बीजेपी अगले विधानसभा चुनाव में 70 से ज्यादा सीटे हासिल करना चाहती है। लेकिन खुद उन्हीं की पार्टी के सांसद ने हरियाणा में बीजेपी की जीत पर आशंका जाहिर कर दी है। सांसद के मुताबिक बीजेपी जो 70 से ज्यादा सीटे लाने के बारे में सोच रही वह काल्पनिक मात्र है।

ये भी पढ़ेःजानें कौन था माफिया डॉन मुन्ना बजरंगी, 17 साल की उम्र में रखा था जुर्म की दुनिया में पहला कदम

सैनी के मुताबिक इसमें 0 एक्सट्रा है। यही नहीं सांसद सैनी के मुताबिक इस बार विधानसभा चुनाव में बीजेपी की हार सुनिश्चित है और यह केवल आम जनता की भावना को दर्शाता है।

आपको बता दे कि ऐसे कयास लगाए जा रहे है कि हरियाणा में विधानसभा चुनाव अक्टूबर के महीने में हो सकते है। जिसे लेकर सभी राजनीतिक दलों ने अपनी-अपनी कमर कस ली है।

गौरतलब है कि वर्तमान में राज्य में बीजेपी की सरकार है। और मनोहल लाल खट्टर राज्य के मुख्यमंत्री है। आपको बता दे कि हरियाणा विधानसभा में कुल 90 सीटे है। और जिनमे से 47 सीटों पर बीजेपी का कब्जा है।

Next Story
Share it
Top