Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Haryana Assembly Election 2019: BJP नेता प्रवीण घुसकानी ने लोगों का मन टटोला, कहा- पूरे हरियाणा में कमल खिलेगा

जनसंपर्क अभियान के दौरान प्रवीण घुसकानी ने गांव टिटौली और चिड़ी में डोर टू डोर किया। उन्होंने आयुष्मान योजना के तहत 15.50 लाख परिवारों का 5 लाख रूपये तक का इलाज मुफ्त किया गया है।

भाजपा नेता प्रवीण घुसकानी ने लोगों का मन टटोला, कहा- पूरे हरियाणा में कमल खिलेगाHaryana Assembly Election 2019: BJP Leader Praveen Ghudkani Said Lotus Will Bloom All Over Haryana

महाजन संपर्क अभियान (Mahajansampark Abhiyaan) के तहत रविवार को प्रवीण घुसकानी (Praveen Ghuskani) ने रोहतक के गांव टिटौली और चिड़ी का दौरा किया। उन्होंने कहा कि इस बार पूरे हरियाणा में कमल का निशान ही नज़र आएगा। उन्होंने डोर टू डोर जाकर सरकार द्वारा चलाई जा रही योजनाओं के बारे में लोगों को बताया।

घुसकानी ने कहा कि आयुष्मान योजना के तहत 15.50 लाख परिवारों का 5 लाख रूपये तक का इलाज मुफ्त किया गया है। साथ ही 24,316 रोगियों को 34 करोड़ रुपए से अधिक के क्लेम दिए हैं। इसके अलावा उजाला योजना के तहत 1.55 करोड़ एलईडी बल्ब बांटे गए हैं।

भाजपा को मिल रहा जन समर्थन

इसके अलावा भी प्रवीण ने लोगों को जनहितेशी योजनाओं से अवगत करवाया। घुसकानी ने कहा कि जिस तरह से भाजपा को जन समर्थन मिल रहा है उस हिसाब से विपक्षी पार्टियां इस बार अपनी जमानत तक नहीं बचा पायेंगी।

किलोई हलके की सीट नहीं बचा पाएंगे भूपेंदर हुड्डा

भूपेंदर सिंह हुड्डा पर तंज कसते हुए प्रवीण ने कहा की कांग्रेस पार्टी के बड़े नेता मुख्यमंत्री बनने की आस लगाए बैठे हैं मगर अपने किलोई हलके की सीट भी नहीं बचा पाएंगे।

इस अवसर पर टिटौली गांव से नितिन, संजय कुंडू, देवेंद्र, नवीन, अजय सलीम, अजीत, लीला, जोगिंदर, मुकेश, बिजेंद्र, काला व गांव चिड़ी से कर्मबीर, सुरेंद्र, राज, कर्मवीर, बलराज, महेंद्र, भोला, राजकिशन, सतपाल, बंसी, सतीश, करतार, रामफल, रणधीर, लक्ष्य, दिनेश, संदीप, सोनू, सुनील, भलाईराम, बलवान सहित अन्य मौजूद रहे।

Next Story
Top