Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Haryana Assembly Election: राम विलास शर्मा बोले- कांग्रेस के दस वर्ष के विकास पर भाजपा के पांच वर्ष भारी

Haryana Assembly Election: राम विलास शर्मा बोले- कांग्रेस के दस वर्ष के विकास पर भाजपा के पांच वर्ष भारी

कांग्रेस पार्टी (Congress) के दस वर्ष के शासनकाल में हुए विकास पर भाजपा (BJP) के विकास के पांच वर्ष भारी हैं। भाजपा (BJP) द्वारा 2014 के विधानसभा चुनावों (Haryana Assembly Election) में जनता द्वारा घोषणा पत्र में किए गए एक-एक वायदे को भाजपा ने अपने 5 वर्ष के शासनकाल में पूरा किया है। उक्त बातें गुरुवार को शिक्षा मंत्री रामबिलास शर्मा (Rambilas Sharma) ने अपने विधानसभा क्षेत्र के गांव बांस, खुड़ाना तथा घड़ी में लोगों को संबोधित करते हुए कहे।

जनता को झूठा वायदा कर वोट लेना चाहते विपक्षी दल

उन्होंने कहा कि भाजपा की कथनी और करनी में कोई अंतर नहीं है। जबकि कांग्रेस व अन्य विपक्षी दल चुनाव में जनता से झूठा वायदा कर वोट लेना चाहते हैं। प्रदेश में सभी राजनीतिक दल बिखर गए हैं और वे नेता विहीन होकर दिशाहीन हो गए हैं।

आईएमटी की आधारशिला रख चुके सीएम खट्टर

उन्होंने कहा कि महेंद्रगढ़ विधानसभा क्षेत्र के गांव खुडाना में मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर द्वारा फरवरी में आईएमटी की आधारशिला रखी जा चुकी है जिस पर कार्य चालू हो गया है। आईएमटी के पूरे हो जाने पर क्षेत्र के युवाओं को मानेसर व गुरुग्राम की तर्ज पर रोजगार मिलेगा तथा यह क्षेत्र गुरुग्राम तथा मानेसर की तरह विकसित हो जाएगा।

किसी नेता पर नहीं लगा एक पैसे के घोटाले का आरोप

उन्होंने कहा कि भाजपा के पांच वर्ष के शासनकाल में केंद्र व प्रदेश में किसी भी नेता पर एक पैसे के घोटाले का आरोप नहीं लगा, जबकि कांग्रेस नेताओं के अलावा उनकी संतानों ने भी भ्रष्टाचार के मामले में सभी को पछाड़ दिया है। इस मौके पर रमेश राव पायलट, विद्यानंद लांबा व सुनील रिवासा आदि मौजूद थे।

Next Story
Top