Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

हरियाणाः कृषि मंत्री जेपी दलाल 16 को सुनेंगे शिकायतें, होगी ये बैठक

कृषि एवं किसान कल्याण तथा पशु पालन विभाग के मंत्री जयप्रकाश दलाल आगामी 16 मार्च को दोपहर 2 बजे जिला लोक संपर्क एवं जनपरिवेदना समिति की मासिक बैठक लेंगे।

jp dalal father Captain Karan Singh passes away
X
जेपी दलाल
हरिभूमि न्यूज, नारनौल। कृषि एवं किसान कल्याण तथा पशु पालन विभाग के मंत्री जयप्रकाश दलाल आगामी 16 मार्च को दोपहर 2 बजे जिला लोक संपर्क एवं जनपरिवेदना समिति की मासिक बैठक लेंगे। इसमें पहले से निर्धारित 12 मामले सुनवाई के लिए रखे जाएंगे जिनका संबंधित विभाग के अधिकारियों द्वारा समाधान करवाया जाएगा।

इस ग्रीवेंस मीटिंग में पुलिस विभाग से संबंधित तीन मामले सुनवाई के लिए रखे जाएंगे। इसके अलावा जिला विकास एवं पंचायत अधिकारी के दो मामले, एलडीएम, कार्यकारी अभियंता पंचायती राज, सचिव नगर परिषद नारनौल, जिला खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति उपभोक्ता मामले नियंत्रक, जिला खनन अधिकारी, जिला शिक्षा अधिकारी का एक-एक मामले सुनवाई के लिए रखे जाएंगे। उन्होंने बताया कि पिछली सुनवाई से 6 मामले लंबित हैं जिन पर संबंधित विभाग के अधिकारी अपना जवाब देंगे तथा शेष 6 नए मामले रखे जाएंगे।

उन्होंने बताया कि इस मौके पर गांव हुडीना के सभाराम, आजमाबाद मौखूता की अद्यजू, सहबाजपुर के धर्मेन्द्र, नारनौल के मोहल्ला बड़ का कुआं के रामनिवास, मेघनवास के लक्ष्मण, मुकंदपुरा के प्रकाशचंद, सराय बहादुर नगर का देवदत्त, कैलाश नगर नारनौल के जगनेश्वर, करीरा के शिवलाल, मालड़ा बास के मुरारीलाल, खेड़की के कंवर सिंह व गांव श्यामपुरा की रामकली के मामले सुनवाई के लिए रखे जाएंगे। उन्होंने बताया कि इस जनपरिवेदना समिति की बैठक के संबंध में सभी अधिकारियों को एजेंडा उपलब्ध करवा दिया गया है। साथ ही समिति के सभी सदस्यों को सूचित कर दिया गया है। संबंधित विभाग के अधिकारी मौके पर मौजूद रहेंगे और अपने विभाग से संबंधित शिकायतों पर मंत्री को जवाब देंगे।

Next Story