Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

हरियाणा के बारातियों को यूपी के हापुड़ में मारी गोली, दूल्हे के चाचा की मौत

उत्तर प्रदेश के हापुड़ में बहू की विदाई के वक्त बदमाशों ने फायरिंग की है। जिसमें फरीदाबाद निवासी पांच बाराती घायल हुए हैं। इनमें से दूल्हे के चाचा की मौके पर ही मौत हो गई है।

हरियाणा के बारातियों को यूपी के हापुड़ में मारी गोली, दूल्हे के चाचा की मौतहापुड़ में बारातियों को बदमाशों के गोली मारने की जानकारी देते पुलिस अधिकारी

हरियाणा के फरीदाबाद से पहुंची बारात पर उत्तर प्रदेश के हापुड़ में हमला हुआ है। बारात निकासी के दौरान बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया है। दूल्हे के चाचा समेत पांच लोगों को गोली मारी गई है। इसमें दूल्हे के चाचा सुधीर की मौके पर मौत हो गई है।

हापुड़ के गांव उदयरामपुर नगला में फरीदाबाद के गांव अनंगपुर निवासी सागर-सचिन की बारात रविवार शाम को पहुंची। हापुड़ के धौलाना थाना क्षेत्र में बहू कि विदाई के समय बदमाशों ने फायरिंग कर दी। दूल्हे के चाचा सुधीर को एक दर्जन गोलियां मारी गई हैं। इसके अलावा उन्हें बचाने पहुंचे बारातियों को भी गोलियों से भून दिया गया है। सूत्रों के मुताबिक सुधीर की मौत हो चुकी है। जबकि 12 वर्षीय बाराती समेत चार को घायल अवस्था में भर्ती कराया गया है।

दूसरी तरफ पुलिस को बदमाशों के हरियाणा निवासी होने की जानकारी मिली है। पुलिस सूत्रों को कहना है कि सुधीर को मारने के लिए योजना बनाकर बदमाश आए थे। हरियाणा से ही बदमाश उनका पीछा कर रहे थे। व्यापार के चलते उनकी हत्या की गई है।

Next Story
Top