Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

फिर शर्मसार हुई साइबर सिटी, पति से मारपीट कर पत्नी से बीच सड़क पर रेप

गुरुग्राम में देर रात एक कार सवार कपल से कुछ लोगों ने जबदस्ती का मामला सामने आया। जहां पति की पिटाई की और पत्नी से बीच सड़क पर मारपीट कर रेप किया गया।

फिर शर्मसार हुई साइबर सिटी, पति से मारपीट कर पत्नी से बीच सड़क पर रेप

गुरुग्राम के सेक्टर-56 थाना एरिया में देर रात एक कार सवार महिला से बीच सड़क पर मारपीट कर रेप किया गया। वारदात के समय कार में पीड़िता के साथ पति और तीन जानने वाले भी मौजूद थे।

जानकारी के मुताबिक, ऑल्टो कार में आए 4 आरोपियों ने पहले मारपीट की और फिर महिला को झाड़ियों में ले गए। इसके बाद यहां एक युवक ने महिला से रेप किया।

यह भी पढ़ें- नोएडा-ग्रेटर नोएडा में 2 महीने के लिए लागू हुई धारा 144, ये हैं वजह

मामला सामने आने के बाद पुलिस ने सोमवार को कार समेत सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों को उस समय गिरफ्तार किया गया जब वो गॉल्फ रोड से पार्टी मनाकर गांव लौट रहे थे।

क्या है मामला

पीड़ित महिला पश्चिम बंगाल की रहने वाली है। गुरुग्राम में वह अपने पति के साथ साउथ सिटी-1 में किराए पर रहती है। पीड़िता का पति एक होटल में काम करता है।

पीड़िता के मुताबिक, रविवार शाम जब महिला अपने पति के साथ तिघरा गांव में अपने परिचित के यहां दावत पर गई थी। तो रात को वापस आते समय महिला उसके पति व दो अन्य परिचितों को अपनी कार से वापस सोहना रोड छोड़ने जा रहा था।

इसी दौरान रास्ते में सेक्टर-56 थाना के एरिया के पास एसपीआर रोड पर महिला के पति ने सड़क किनारे कार रुकवाई और वह टॉयलेट करने चला गया। इस दौरान 3 परिचित व महिला कार में ही बैठे थे।

यह भी पढ़ें- ये शख्स 40 साल से ​​​महिलाओं पर फेंक रहा था स्पर्म, ऐसे बनाता था अपना शिकार

महिला का आरोप है कि तभी एक ऑल्टो कार उनके कार के पास आकर रुकी। इसमें से 4 युवक उतरे और उनसे पूछताछ करने लगे कि यहां कार क्यों रोक रखी है। उन्होंने पूछा कि तुम लोग कहां से आए हो, कहां जा रहे हो। पूछताछ के वक्त तक महिला का पति भी कार के पास आ चुका था।

इसके बाद चारों युवकों ने महिला के पति व परिचितों से मारपीट की। इसी दौरान इनमें से एक युवक महिला का हाथ पकड़कर खींचते हुए झाड़ियों में ले गया और वहां उससे कथित तौर पर दुष्कर्म किया। वारदात के बाद चारों आरोपी वहां से फरार हो गए। इसके बाद महिला व उसके पति ने घटना की जानकारी पुलिस को दी।

Next Story
Share it
Top