Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

गुरुग्राम कोर्ट में पेशी पर जा रही किन्नर को बदमाशों ने गोलियों से भूना, देखिए वीडियो

दिल्ली से सटे गुरुग्राम में बदमाश बेखौफ हो गए हैं। गुरुग्राम सेशन कोर्ट के पास बदमाशों ने सरेआम किन्नर को गोलियों से भून दिया है। देखिए वीडियो

गोली मारी
X
गोली मारी (प्रतीकात्मक फोटो)

देश की साइबर सिटी में बदमाश एक बार फिर बेखौफ नजर आ रहे हैं। गुरुग्राम के सेशन कोर्ट के पास किन्नर को बदमाशों ने गोलियों से भून दिया है। गुरुग्राम सेशन कोर्ट में पेशी पर जा रही किन्नर को दिन दहाड़े गोली मारी गई है। गंभीर हालत में उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस आपसी रंजिश का मामला मानकर जांच कर रही है।

गुरुग्राम के सबसे सुरक्षित क्षेत्रों में सेशन कोर्ट एरिया शामिल है। इसके बावजूद दिन दहाड़े बदमाशों ने किन्नर को गोलियों से भून दिया है। जानकारी के मुताबिक गुरुग्राम कोर्ट में पेशी के लिए किन्नर जा रही थी। उसी दौरान गुरुग्राम कोर्ट के पास अज्ञात बदमाशों ने गोली मारी है। जिसके बाद गंभीर हालत में नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां पर हालत गंभीर है।

पुलिस जांच में जुटी

दिन दहाड़े किन्नर को गोली मारे जाने के बाद गुरुग्राम पुलिस जांच में जुट गई है। जहां पर गोली मारी गई उस स्थान की घेराबंदी की गई है। इसके अलावा निशानदेही कर बदमाशों के गोली मारने का सीन रिक्रिएट किया गया है। पुलिस का दावा है कि मामले में कुछ अहम सुराग हाथ लगे हैं।


Next Story