Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

गुरुग्राम : महिला प्रिंसिपल पर हमला, आरोपी घर के इस रास्ते से हुआ फरार

गुरूग्राम (गुड़गांव) के पालम विहार में कथित तौर पर पारिवारिक संपत्ति विवाद को लेकर एक महिला प्रिंसिपल पर उसके घर में भारी वस्तु से हमला कर हत्या कर दी गई। हत्या के बाद आरोपी घर से फरार हो गया।

गुरुग्राम : महिला प्रिंसिपल पर हमला, आरोपी घर के इस रास्ते से हुआ फरार

गुड़गांव के पालम विहार में कथित तौर पर पारिवारिक संपत्ति विवाद को लेकर एक महिला पर उसके घर में भारी वस्तु से हमला कर हत्या कर दी गई। एसीपी (अपराध) शमशेर सिंह ने रविवार को बताया कि पुणे स्थित निजी स्कूल की प्रधानाचार्य सविंदर कौर बंगले की पहली मंजिल में अपने शयनकक्ष में मृत पायी गई।

उसके सिर पर चोटों के निशान थे। महिला के बेटे प्रबशरण सिंह के पुलिस को दिए बयान के अनुसार, जब वह अपने ऑफिस से लौट रहा था तो कौर ने उसे फोन किया। उन्होंने बताया कि उन पर भारी वस्तु से हमला किया गया और उससे तुरंत मदद मांगी।

बेटे ने अपने पिता सुखबीर सिंह को फौरन घर जाने के लिए कहा। उस समय सुखबीर सिंह नजदीक के सेक्टर 22 बाजार में गए थे। इस बीच, हमलावर बालकनी से भाग गया।

सुखबीर सिंह ने कहा कि उनका भाई जसप्रीत सिंह से संपत्ति को लेकर विवाद है और वे अदालत में मुकदमा लड़ रहे हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि हमें पूरा शक है कि जसप्रीत, उसकी पत्नी प्रीति कौर और उनकी बेटी परमजीत कौर इस हत्या में शामिल हो सकती हैं।

Next Story
Share it
Top