Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

गुरुग्राम: पति और ससुर ने महिला को बालों से घसीटा, डंडे मारकर पैर और हाथ तोड़ा

पीड़िता (Victim) की शिकायत (Complain) के मुताबिक 2 अक्टूबर को उसका भाई उसे छोड़ने रामगढ़ (Ramgarh) उसके ससुराल आया था और मामूली कहा सुनी इतनी बढ़ गई कि उसको डंडो से पीटा गया।

गुरुग्राम: पति और ससुर ने महिला को बालों से घसीटा, डंडे मारकर पैर व हाथ तोड़ाGurugram: Husband And Father-In-law Dragged The Woman To The Hair

गुरुग्राम के पास के गांव रामगढ़ (Ramgarh) से एक रोंगटे खड़े करने वाली खबर सामने आई है। यहां पति ने अपनी पत्नी (Wife) को इतनी बेरहमी से पीटा कि उसके हात और पैर टूट गए। इस घटना का वीडियो (Video) अब सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहा है। पीड़िता ने पति, सास और ससुर पर मारपीट का आरोप लगाया है। पुलिस (Police) ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

मामूली कहासुनी पर डंडों से पीटा

वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि किस तरह से पति अपनी पत्नी के बालों को पकड़कर उसे घसीटते हुए ला रहा है और लाठी से पीट रहा है। इस दौरान पत्नी के हाथ और पैर टूट गए। बताया जा रहा है कि ये घटना दो अक्टूबर की है। पत्नी ने ही इस मामले की शिकायत पुलिस को दी है। शिकायत में पीड़िता ने बताया कि 2 अक्टूबर को उसका भाई उसे छोड़ने रामगढ़ उसके ससुराल आया था और मामूली कहा सुनी इतनी बढ़ गई कि उसको डंडो से पीटा गया।

बल्लभगढ़ की रहने वाली है पीड़िता

वहीं इस घटना को पड़ोस के किसी व्यक्ति ने मोबाइल में रिकॉर्ड कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। बहरहाल पुलिस ने पीड़िता के बयान पर मामला दर्ज कर तफ्तीश शुरू कर दी है। इस मामले में पुलिस की माने तो पीड़िता का नाम कीति है। कृति बल्लभगढ़ की रहने वाली है जिसकी उम्र 23 साल है। कृति की शादी डेढ़ साल पहले गुरुग्राम के सेक्टर 65 थाना क्षेत्र रामगढ़ के रहने वाले पवन नाम के शख्स से हुई थी।

पत्नी के तोड़ दिए हाथ-पांव..

शुरुआती जांच में सामने आया कि पति पत्नी में किसी न किसी बात को लेकर विवाद रहता था। इसी वजह से कृति अपने मायके में भी चली गई थी लेकिन जब काफी दिन बीत जाने के बाद ससुराल पक्ष से कोई उसे कोई लेने नहीं आया तो उसका भाई इसी महीने की 2 तारीख को उसे छोड़ने रामगढ़ पहुंचा था। बस इसी बात को लेकर विवाद इतना गहराया की 23 साल की कृति की उसी के पति न केवल बाजू व टांग तोड़ दी बल्कि घर के आंगन में डंडो से पिटाई कर उसे घसीटता भी रहा।

डीसीपी क्राइम की माने तो मामला दर्ज कर लिया गया है और जल्द ही आरोपियों को भी गिरफ्तार कर मामले का खुलासा कर दिया जाएगा। हालांकि किस बात को लेकर विवाद हुआ था गुरुग्राम पुलिस इसकी जांच करने में लगी है।

Next Story
Top