Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

डेरा हिंसा: हरियाणा पुलिस ने मोस्ट वांटेड 43 लोगों की जारी की लिस्ट, हनीप्रीत टॉप पर

पंचकुला में 25 अगस्त को हुई इस हिंसा में करीब 32 लोगों की मौत हुई थी।

डेरा हिंसा: हरियाणा पुलिस ने मोस्ट वांटेड 43 लोगों की जारी की लिस्ट, हनीप्रीत टॉप पर

डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख गुरमीत राम रहीम सिंह को साध्वी से रेप के आरोप में 25 अगस्त को पंचकूला के सीबीआई कोर्ट ने बाबा को दोषी ठहराया था।

दोषी ठहराये जाने के बाद बाबा के समर्थकों ने पंचकुला कोर्ट में फैसले के दिन बड़ी साजिश रची थी। हरियाणा पुलिस ने इसका पर्दाफाश किया है।

पुलिस ने राम रहीम को रेप में दोषी करार दिए जाने के बाद हुई हिंसा के मामले में सोमवार को डेरा सच्चा सौदा के समर्थकों के 43 लोगों की लिस्ट जारी की है।

इस लिस्ट में बाबा की मुंहबोली बेटी हनीप्रीत हनीप्रीत इन्सां का नाम सबसे टॉप पर दिया गया है। और डेरा के प्रवक्ता आदित्य इंसा का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है। ये तस्वीरें न्यूज चैनलों के फुटेज और पंचकूला में विभिन्न स्थानों पर लगे सीसीटीवी कैमरों से ली की गई हैं।

बता दें कि पंचकुला में 25 अगस्त को हुई इस हिंसा में करीब 32 लोगों की मौत हुई थी। और करीब 250 लोग इस हिंसा में घायल हुए थे।

राम रहीम के समर्थकों ने इस दौरान काफी हंगामा और आगजनी की थी। इस दौरान बाबा के समर्थकों ने कई मीडिया की ओबी वैन में आग लगा दी थी।

बता दें कि बाबा राम रहीम के जेल जाने के बाद हनीप्रीत और आदित्य इंसां फरार हैं। पुलिस ने दोनों के खिलाफ लुक आउट नोटिस जारी किया है।

हनीप्रीत को खोजने के लिए नेपाल से सटे बिहार के जिलों में तलाशी की जा रही है और उसके पोस्टर भी चिपकाए गए हैं।

हनीप्रीत सिरसा से लेकर पंचकूला में सीबीआई की विशेष अदालत तक राम रहीम के साथ रही थी। उस पर देशद्रोह और राम रहीम भागने की साजिश में शामिल होने का केस दर्ज है।

Next Story
Share it
Top