Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

युवक के प्रेम विवाह से नाराज थे परिजन, बेटे की ससुर ने करवा दी हत्या

हरियाणा में प्रेम विवाह के बाद प्रिंस की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। प्रिंस के परिजनों ने ससुराल पक्ष पर आरोप लगाए हैं।

युवक के प्रेम विवाह से नाराज थे परिजन, बेटे की ससुर ने करवा दी हत्याहला चीका में प्रेम विवाह से नाराज परिजनों ने दामाद की गोली मारकर की हत्या (प्रतीकात्मक)

कैथल के कस्बा गुहला-चीका में ऑनर किलिंग का मामला सामने आया है। यहां तीन साल पहले प्रेम विवाह करने वाले एक युवक की दिन दहाड़े तीन बाइक सवार युवकों ने गोली मारकर हत्या कर दी। युवक प्रिंस के सिर में गोली मारी गई है। प्रिंस के भाई ने वीडियो जारी कर उसकी पत्नी के परिजनों पर हत्या के आरोप लगाए हैं। शिकायतकर्ता के अनुसार सोमवार दोपहर करीब साढ़े बारह बजे मैंगड़ा गांव में बाइक पर सवार होकर आए तीन युवकों ने गांव में ही सुनार की दुकान करने वाले 24 वर्षीय प्रिंस के सिर में गोली मारकर उसकी हत्या कर दी।

तलाश में जुटी पुलिस

वारदात की सूचना ग्रामीणों ने भागल चौंकी में दी। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए मौके पर पहुंच शव को कब्जे में लिया। वारदात को अंजाम देने वालों को दबोचने के लिए इलाके में नाकाबंदी करते हुए सरगर्मी से तलाश शुरू की। भागल निवासी प्रिंस सुनार की दुकान करता था। हर रोज की तरह सोमवार को भी वह घर से अपनी दुकान पर गया। दोपहर उसकी दुकान के सामने एक बाइक आकर रुकी। जिस पर तीन युवक सवार थे। दो युवक बाइक पर ही बैठे रहे। जबकि तीसरे ने प्रिंस के बिल्कुल पास पहुंचकर उसके सिर में गोली दाग दी। उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

पत्नी के परिजनों पर आरोप

प्रिंस के भाई मोनू ने इस हत्याकांड के पीछे प्रिंस की पत्नी के परिवार पर आरोप लगाए हैं। मोनू ने कहा कि उसके भाई प्रिंस ने तीन साल पहले प्रेम विवाह किया था। लड़की का परिवार राजी नहीं था। उनकी तरफ से कई बार धमकियां मिल चुकी थी। जिससे प्रिंस दहशत में रहता था।

दो बेटियां हैं प्रिंस की

प्रिंस की दो बेटियां हैं। परिजनों ने बताया कि प्रिंस के घर लगभग पंद्रह दिन पहले ही एक बेटी ने जन्म लिया था। प्रिंस की हत्या होने से पत्नी के विधवा होने के साथ साथ दो बेटियों के सिर से पिता का साया उठ गया है।

पत्नी के परिजनों पर केस

चीका थाना प्रभारी इस्पेक्टर नरेंद्र कुमार ने बताया कि पुलिस ने सोनू की शिकायत पर उसकी पत्नी के भाई बलराम, पिता गुरदीप निवासी नीमवाला और दो अन्य जोनी निवासी ईसात, गुरदीप निवासी करा कुरुक्षेत्र के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया है।

Next Story
Share it
Top