Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

फरीदाबादः महिला की बेल्ट से पिटाई करने वाले 5 पुलिस कर्मियों को मिली अग्रिम जमानत

फरीदाबाद में पुलिस कर्मियों द्वारा एक महिला की पिटाई का वीडियो वायरल होने के मामले में एक स्थानीय अदालत द्वारा पांच पुलिस कर्मियों को जमानत दी गई है। सोमवार को इन पुलिस कर्मियों को सस्पेंड करने का आदेश दिया गया था।

फरीदाबादः महिला की बेल्ट से पिटाई करने वाले 5 पुलिस कर्मियों को मिली अग्रिम जमानत

फरीदाबाद के बल्लभगढ़ में पुलिस कर्मियों द्वारा एक महिला की पिटाई का वीडियो वायरल होने के मामले में एक स्थानीय अदालत द्वारा पांच पुलिस कर्मियों को जमानत दी गई है। सोमवार को इन पुलिस कर्मियों को सस्पेंड करने का आदेश दिया गया था।


बता दें कि इससे हरियाणा राज्य आयोग ने पुलिस के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने का आह्वान किया। बता दें कि पिछले दिनों बल्लभगढ़ थाने में महिला की पिटाई का वीडियो वायरल होने के बाद दो हेड कांस्टेबल व तीन एसपीओ को बर्खास्त कर दिया गया था।

पुलिस विभाग के प्रवक्ता ने बताया कि महिला की पिटाई की ये घटना पिछले साल अक्टूबर की है।पुलिस विभाग के प्रवक्ता ने बताया कि महिला की पिटाई की ये घटना पिछले साल अक्टूबर की है।


फरीदाबाद के आदर्श नगर थाना को सूचना मिली थी कि पार्क में एक आदमी और औरत कुछ गलत काम कर रहे हैं। जब पुलिस मौके पर पहुंची तो पुलिस को देखकर व्यक्ति फरार हो गया और महिला को पुलिसवालों ने पकड़ लिया।

इस मामले एसपी संजय कुमार ने हेड कांस्टेबल बलदेव और रोहित को सस्पेंड कर दिया था जबकि स्पेशल पुलिस ऑफिसर कृष्ण, हरपाल और दिनेश को बर्खास्त कर दिया गया था।

पुलिस ने सभी के खिलाफ मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार किया था। इसके बाद आज एक स्थानीय अदालत ने आरोपी पुलिसकर्मियों को अग्रिम जमानत दी है।

Next Story
Share it
Top