Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

स्वर्णकारों ने भाव काटने का सिस्टम जारी रखने का किया ऐलान

रोहतक शहर के सर्राफा व्यापारियों ने बुधवार को दूसरे दिन भी बाजार में मीटिंग की। इसमें निर्णय लिया गया कि स्वर्णकार भाव काटने का अपना सिस्टम जारी रखेंगे।

नकली पुलिस कर्मियों ने ज्वेलर से ठगा आठ लाख रुपये का सोना
X
सोने की ठगी (फाइल फोटो)
हरिभूमि न्यूज. रोहतक। शहर के सर्राफा व्यापारियों ने बुधवार को दूसरे दिन भी बाजार में मीटिंग की। इसमें निर्णय लिया गया कि स्वर्णकार भाव काटने का अपना सिस्टम जारी रखेंगे। कारोबारियों ने यह भी स्पष्ट कर दिया कि वे किसी भी संस्था से बंधे नहीं हैं। जो संस्था उनके हित्त में काम करेगी, उसके सम्पर्क में रहा जाएगा। बैठक में कहा गया कि अगर कोई संस्थान हितों को दरकिनार करती है तो उससे किनारे करने में बिल्कुल भी नहीं देरी नहीं लगायी जाएगी।

मीटिंग की अध्यक्षता करते हुए रोहतक ट्रेडर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष हेमन्त बख्शी ने कहा के गोल्ड स्मिथ एंड ज्वेलर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष राकेश वर्मा ने तैश में आकर 70 प्रतिशत जमा राशि को 50 प्रतिशत राशि करने का सुझाव दिया था। यह सुझाव किसी भी कारोबारी के हित में नहीं है। ऐसे में इसको किसी भी सूरत

में लागू नहीं किया जाएगा। बख्शी ने बताया कि शहर के 90 फीसदी सर्राफा व स्वर्णकार भाव काटने की पॉलिसी पर अपनी मोहर लगाने के लिए तैयार हैं तो राकेश वर्मा काे स्वीकार्य नहीं है। बैठक में नितिन वर्मा ने कहा के अगर व्यापारियों को मौजूदा अध्यक्ष के नेतृत्व में सही निर्णय लेने की क्षमता नजर नहीं रही तो व्यापारियों को कुछ भी सोचना पड़ सकता है। इस मौके पर संत लाल सहगल ने बताया कि सोने के नियमित रूप से बढ़ते भाव से सर्राफा का व्यवसाय करने वाले लोगों को नुकसान हो

रहा है। मीटिंग में बलजीत रॉय जैन, विनोद गोयल, प्रवेश बावा, शादी लाल सहगल, तिरलोक चंद सर्राफ, हरि ओम गुप्ता, सुमेश चंद वर्मा, पप्पू वर्मा, अमित वर्मा, सौरभ बुट्टन, विजय सहगल, अजय मल्होत्रा, बॉबी सचदेवा, रमेश मल्होत्रा, हेमंत सचदेवा, रविंदर सहगल, ऋषि वर्मा, जगदीश गांधी, अनिल सहगल ,हैप्पी कपूर , संदीप सहगल , मोनू वर्मा, कैलाश वर्मा मौजूद रहे।

---44--रेलवे रोड पर बैठक करते हुए गोल्ड स्मिथ एंड ज्वेलर्स एसोसिएशन के सदस्य।

Next Story