Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

सीसीसीवी की तार तोड़कर ज्वैलर्स की दुकान से 15 लाख का सोना-चांदी चोरी

अंबाला छावनी के सुंदरनगर में बीती रात चोरों ने एक ज्वैलर्स की दुकान का शटर तोड़ कर लाखों के जेवरात चोरी कर लिए। सुबह सूचना मिलने पर पुलिस व फोरेंसिक टीम मौके पर पहुुंची सबूत जुटाए।

सांकेतिक फोटोसांकेतिक फोटो

अंबाला छावनी के सुंदरनगर में बीती रात चोरों ने एक ज्वैलर्स की दुकान का शटर तोड़ कर लाखों के जेवरात चोरी कर लिए। सुबह सूचना मिलने पर पुलिस व फोरेंसिक टीम मौके पर पहुुंची सबूत जुटाए। दुकान मालिक हेमंत वर्मा ने बताया कि उसकी सुंदरनगर में महक ज्वैलर्स के नाम से जेवरात की दुकान है।

सुबह एक राहगीर ने उसे सूचना दी कि दुकान का शटर टूटा हुआ है। जब उसने मौके पर जाकर देखा तो चोरों ने शटर के नीचे से घुसकर दुकान में रखे जेवरात व सोना-चांदी चोरी कर किया हुआ है। चोरों ने सीसीटीवी कैमरे की तार भी तोड़ी हुई थी। उसने तुरंत फोन पर पड़ाव थाना पुलिस को सूचित किया।

मौके पर पहुुंची पुलिस ने फोरेसिंक एक्सपर्ट को बुलाया व घटनास्थल से सबूत जुटाए। पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है। हेमंत वर्मा ने बताया कि चोर करीब 15 लाख के सोने-चांदी के गहने चुरा कर ले गए। सुंदरनगर में एक सप्ताह में चोरी की यह दुसरी वारदात है। शनिवार को भी सुंदरनगर से चोर एक शादी वाले घर से लाखों के जेवरात व अन्य सामान चुरा ले गए थे।

Next Story
Top