Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

गोहनाः शराब के एक ठेकेदार से सोने की चैन, 1.15 लाख छीने

गोहाना शहर में उत्तम नगर में रहने वाले शराब के एक ठेकेदार से मारपीट करते हुए उससे सोने की चैन और नकद 1.15 लाख रुपए छीन लिए गए।

सभी मेट्रो शहरों की तुलना में दिल्ली अपराध के मामले में टॉप पर, दूसरे स्थान पर रहा चेन्नई : रिपोर्ट
X
दिल्ली अपराध के मामले में टॉप पर

हरिभूमि न्यूज . गोहाना। शहर में उत्तम नगर में रहने वाले शराब के एक ठेकेदार से मारपीट करते हुए उससे सोने की चैन और नकद 1.15 लाख रुपए छीन लिए गए। घायल ठेकेदार को महिला मैडीकल कालेज के अस्पताल में रेफर कर दिया गया।

दीपक और ललित पुत्रान राजेन्द्र शराब के ठेकों में पार्टनर हैं। दीपक दोपहर के समय महम रोड पर स्थित गांवों के ठेकों से एकत्र 1.15 लाख रुपए के साथ घर लौट रहा था। जब वह उत्तम नगर की धर्मशाला के पास पहुंचा, वहां 15-20 लड़के लाठी-डंडे और पिस्तौल ले कर पहले से खड़े थे।

दीपक का आरोप है कि गाड़ी से जबरन नीचे उतारने के बाद उससे पहले मारपीट की गई और फिर जातिसूचक गालियां देते हुए आरोपियों ने कैश 1.15 लाख के साथ उसके गले से सोने की चैन भी झपट ली।

ठेकेदार का आरोप है कि यह वारदात एक बदमाश ने करवाई। घायल ठेकेदार को पड़ौसियों ने नागरिक अस्पताल में पहुंचाया जहां से खानपुर कलां गांव में स्थित बीपीएस राजकीय महिला मेडीकल कालेज के अस्पताल में रेफर कर दिया गया। दीपक के बयान पर सिटी थाने की पुलिस ने केस दर्ज कर लिया तथा जांच प्रारम्भ कर दी।

Next Story