Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

नेता के बेटे को फिल्मी अंदाज में अगवा करने की कोशिश, ऐसे बचायी युवक ने जान

गोहना में नेता के बेटे का अपहरण करने की कोशिश हुई है। बाइक सवार बदमाशों ने दोस्त से मिलाने के बहान अपहरण किया। लेकिन युवक चालाकी से छूटकर भाग गया।

grandson killed his grandfather for property in bandagrandson killed his grandfather for property in banda

गोहाना में नेता के बेटे का फिल्मी अंदाज में अपहरण करने की कोशिश की गई है। बाइक सवार बदमाशों ने दोस्त का नाम लेकर अपहरण की कोशिश की है। लेकिन युवक चालाकी से बदमाशों से छूटकर भाग गया।

शहर के वार्ड-15 की नगर पार्षद अंजु राजौरा के किशोर बेटे विक्रांत राजौरा का अज्ञात लड़कों द्वारा बाइक पर फिल्मी अंदाज में अपहरण कर लिया गया तथा उससे बड़ौता गांव में बुरी तरह से मारपीट की गई। नागरिक अस्पताल में विक्रांत राजौरा का मेडीकल परीक्षण करवाया गया तथा पुलिस को शिकायत की गई। विक्रांत राजौरा के अनुसार वह सुबह के समय परिजनों के साथ घर में बैठा हुआ था। तभी एक नामालूम लड़का आया तथा उसने उसके दोस्त हर्ष का नाम लिया और कहा कि हर्ष उसे बुला रहा है। वह उस अनजान लड़के के साथ सैक्टर-7 के मोड़ पर पहुंचा। पीडि़त किशोर का कहना है कि सैक्टर-7 के मोड़ पर हर्ष नहीं था। पर वहां बाइक पर दो और अज्ञात लड़के खड़े थे। उन्होंने हर्ष को बड़ौता गांव में बताया तथा उसे अपने साथ ले कर बड़ौता गांव पहुंचे। वहां भी हर्ष नहीं था, पर 3-4 और अज्ञात लड़के थे। विक्रांत का आरोप है कि वे अज्ञात लड़के उस पर टूट पड़े तथा उसे बुरी तरह से पीटने लगे। किसी तरह से वह आरोपियों के चंगुल से छूट कर बड़ौता गांव के एक ग्रामीण के घर पहुंचा और अपनी जान बचाई। उसके बाद विक्रांत ने परिजनों से संपर्क किया। उसे नागरिक अस्पताल ले जाया गया, जहां उसका मेडीकल परीक्षण किया गया।

Next Story
Top