Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

छह माह से लिव इन में रह रहा था प्रेमी जोड़ा, गर्लफ्रेंड ने लगाया रेप का आरोप

हरियाणा के गुरुग्राम में मूल रूप से केरल निवासी युवती ने अपने बॉयफ्रेंड पर बलात्कार का आरोप लगाया है। दोनों छह माह से लिव इन रिलेशनशिप में थे।

सांकेतिक फोटो
X
सांकेतिक फोटो

हरियाणा (Haryana) के गुरुग्राम (Gurugram) से एक रेप का मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार आरोपी और पीड़िता छह माह से लिव इन रिलेशनशिप (Live In Ralationship) में थे। पुलिस को दी गई शिकायत में पीड़िता ने बताया है कि आरोपी छह महीने से युवती से साथ बलात्कार कर रहा था। जिसके बाद आरोपी ने दूसरी जगह शादी के लिए रिश्ता तय कर लिया। जब पीड़िता ने आरोपी के ऊपर शादी के लिए कहा तो उसने अपने साथियों के साथ मिलकर पीड़िता को जान से मारने की धमकी दी।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, पीड़िता मूल रूप से केरल की निवासी है। पीड़िता दिल्ली के महरौली में रहकर नौकरी करती है। लगभग 6 माह पहले पीड़िता की दोस्ती आरोपी संदीप दायमा के साथ हुई। संदीप गुरुग्राम के कादरपुर गांव का रहने वाला है। गहरी दोस्ती होने के बाद आरोपी ने युवति से शादी का वादा किया और दोनों लोग साउथ सिटी टू ईडब्ल्यूएस फ्लैट में लिव इन में रहने लगे। इस दौरान आरोपी ने लगातार पीड़िता के साथ संबंध बनाए। इस दौरान पीड़िता ने आरोपी से शादी करने के लिेए भी कहा तो आरोपी उसे खाटू श्याम मंदिर लेकर गया और पीड़िता की मांग में सिंदूर भी भरा।

लेकिन जब पीड़िता ने आरोपी से कोर्ट में शादी करने के लिए कहा तो वह बात को टालने लगा। 9 सितंबर के बाद से आरोपी ने पीड़िता से मिलना जुलना कम कर दिया। कुछ दिनों से आरोपी ने अपना मोबाइल भी बंद कर लिया। शक होने पर पीड़िता ने आरोपी के पिता को फोन किया तो उन्होंने पीड़िता को धमकी दी और आरोपी का पीछा छोड़ने की बात कही। युवती ने बताया कि आरोपी उसके बाद सोसायटी में आकर गाली-गलौच करने लगा। आरोपी संदीप की अब कहीं और शादी तय हो गई है। संदीप युवती को धमकी देकर गया है कि अगर उसने कोई भी विवाद किया तो वह युवती को जान से मार देगा या आत्महत्या कर लेगा। कोई रास्ता नजर नहीं आने के बाद पीड़िता ने पुलिस ने मदद मांगी।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story