Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

युवती को नशीली चाय पिला कर किया दुष्कर्म, अश्लील वीडियो बनाकर ऐंठता रहा पैसे

हरियाणा (Haryana) के गुड़गांव (Gurgaon) में नौकरी करने वाली एक युवति के साथ उसके सहकर्मी ने रेप (Rape) किया। नशीली चाय पिलाकर युवती का रेप किया गया। उसके बाद युवती का अश्लील वीडियो (Porn Video) बना लिया। वीडियो के जरिए ब्लैकमेल (Blackmail) करके पीड़िता से लंबे समय तक पैसे भी ऐंठता रहा।

भांजे को जेल से छुड़ाने के नाम पर पुलिस कांस्टेबल ने किया युवती से दुष्कर्महरियाणा पुलिस के कांस्टेबल ने किया बलात्कार (प्रतीकात्मक फोटो)

हरियाणा (Haryana) में रेप की घटनाएं बढ़ती जा रही हैं। हरियाणा के गुड़गांव (Gurgaon) से मानवता को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। गुड़गांव के उद्योग विहार (Udyog Vihar) में काम करने वाली एक महिला का उसके सहकर्मी द्वारा रेप किया गया है। महिला के साथ अपने अश्लील इरादों को जारी रखने के लिए आरोपी युवक ने महिला का वीडियो बना लिया। उसके बाद कई बार दुष्कर्म किया। आरोपी ने पीड़िता से शादी का वादा भी किया था।

क्या था पूरा मामला

पीड़िता गुड़गांव के उद्योग विहार में स्थित एक निजी कंपनी में बतौर सीनियर कनसल्टेंट नौकरी करती है। युवती ने पुलिस को दी गई शिकायत में बताया है कि आरोपी व्यक्ति भी उसके साथ इसी कंपनी में कार्य करता था। जनवरी 2018 में दोनों ने एक ही प्रोजेक्ट पर काम करना शुरू किया। 9 जनवरी को युवती अपना पर्स ऑफिस में भूल गई तो उसने आरोपी व्यक्ति से पर्स अपने पास रखने के लिए कहा। अगले दिन आरोपी व्यक्ति ने उसे पर्स वापस देने के लिए फोन करके अपने घर बुलाया।

चाय में नशीला पदार्थ मिलाया

युवती पर्स लेने आरोपी के घर गई वहां दोनो लोग बातचीत करने लगे। उस दौरान व्यक्ति चाय बनाने लगा। चाय पीते ही युवती को नशा हो गया। युवती के बेहोश हो जाने के बाद आरोपी ने उसके साथ रेप किया और अश्लील वीडियो बना लिया। होश में आने के बाद युवति को उसके साथ हुए दुष्कर्म का एहसास हुआ। जब युवती ने उसके खिलाफ शिकायत करने की बात कही तो युवक ने धमकी देते हुए कहा कि वह युवती के अश्लील वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर देगा।

आरोपी ने शादी करने का वादा भी किया था

उसके बाद आरोपी ने वीडियो के जरिए ब्लैकमेल करके कई बार युवती के साथ दुष्कर्म किया। इस तरह से उसने युवती से कई बार पैसे भी ऐंठे। इस बीच उसने युवती से शादी का वादा भी किया। लेकिन अगस्त 2018 में युवती को पता चला कि किसी अन्य के महिला के साथ चार साल से लिव इन रिलेशनशिप में है। पीड़िता ने अपनी कंपनी में भी आरोपी के खिलाफ सेक्सुअल हरासमेंट की शिकायत की लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गई। जिसके बाद युवती ने महिला आयोग का दरवाजा खटखटाया। वहां से शिकायत आने के बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा।

Next Story
Top