Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

दरिंदगी! नाबालिग की हत्या कर शव के साथ 4 घंटों तक किया गैंगरेप

मामले को लेकर हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर का बयान भी सामने आया है उन्होंने कहा कि इस केस के दोनों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

दरिंदगी! नाबालिग की हत्या कर शव के साथ 4 घंटों तक किया गैंगरेप

हरियाणा के पानीपत में इंसानियत को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। जहां पानीपत के गांव उरलाना कलां में बाल्मिकी मंदिर के पास युवकों ने नाबालिग की हत्या कर शव के साथ 4 घंटे तक दुष्कर्म किया। बच्ची का शव अगले दिन मंदिर के पास झाड़ियों से बरामद हुआ।

क्या है मामला

जानकारी के मुताबिक, बच्ची अपने मामा के पास रहती थी। शनिवार शाम 5 बजे जब वो गांव में नाले के पास कूड़ा फेंकने गई तो वापस नहीं लौटी। पूरी रात तलाशने के बाद बच्ची नहीं मिली। जब रविवार सुबह सैर के लिए गए कुछ लोगों ने बच्ची का शव देखा तो जानकारी परिजनों को दी। मामले की सूचना पुलिस को दी गई।

यह भी पढ़ें- खरतनाक! हवा में उड़कर कार घुसी इमारत की दूसरी मंजिल में, ऐसे हुआ जबरदस्त हादसा

आरोपियों ने कबूला जुर्म

मामले की जांच कर पुलिस ने गांव के ही सागर और प्रदीप नाम के दो लोगों को गिरफ्तार किया है। दोनों ने पुलिस पूछताछ में अपना जुर्म कबूल कर लिया है। पूछताछ में उन्होंने बताया कि दोनों ने 7 बजे बच्ची की हत्या कर रात 11 बजे तक उसके साथ गैंगरेप किया। इसके बाद उसके शव को झाड़ियों में फेंक दिया।

नशे में दिया वारदात को अंजाम

मामले को लेकर डीएसपी संदीप कुमार ने बताया कि गांव के रहने वाले प्रदीप के घर के पास से कुछ संदिग्ध चीजे बरामद हुई, जिसके आधार पर पुलिस ने प्रदीप को पकड़ कर पूछताछ की।

पूछताछ में आरोपी प्रदीप ने कबूला कि शनिवार शाम प्रदीप और उसके दोस्त सागर ने शराब पी। इसके बाद आरोपियों ने कूड़ा डाल कर घर वापस जा रही बच्ची को बहला फुसला कर अपने घर बुला लिया। आरोपियों ने विरोध करने पर बच्ची की हत्या कर दी और 4 घंटों तक बच्ची के शव के साथ रेप किया।

हरियाणा सीएम का बयान

इस मामले को लेकर हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर का बयान भी सामने आया है उन्होंने कहा कि इस केस के दोनों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।
Next Story
Share it
Top