Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

युवती को पिता के घायल होने की बात कहकर किया अगवा, खेतों में बांधकर किया रेप

नरवाना इलाके में युवती को उसके पिता के सड़क हादसे में घायल होने की सूचना देकर अपहरण किया गया है। युवती को खेत में ले जाकर दुष्कर्म किया गया।

शादी का झांसा देकर किशोरी को किया अगवाकिशोरी को किया अगुवा (प्रतीकात्मक फोटो)

सदर थाना नरवाना इलाके में युवती को उसके पिता के सड़क हादसे में घायल होने की सूचना दे अपहरण कर लिया। फिर युवती को खेत में ले जाकर बंधक बनाकर उसके साथ दुष्कर्म किया गया। घटना के बारे में किसी को बताने पर बुरा अंजाम भुगतने की धमकी दी गई। सदर थाना नरवाना पुलिस ने युवती की शिकायत पर दो युवकों के खिलाफ दुष्कर्म, छेड़छाड़, अपहरण समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी।

सदर थाना नरवाना इलाके के गांव की एक युवती ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि गत दिवस दोपहर को वह घर में अकेली थी। उसी दौरान गांव का ही मीनू उनके घर आया और बताया कि उसका पिता सड़क हादसे में घायल हो गया। उसके पिता के कपड़े लेकर उसके साथ चले। पिता के सड़क हादसे में घायल होने की सूचना मिलने पर वह मीनू के साथ कार में सवार हो गई। उस दौरान कार में एक अन्य युवक और सवार था। जिसके बाद आरोपित उसे खेत में बने कमरे में ले गए और बंधक बनाकर मीनू ने उसके साथ दुष्कर्म किया।

जबकि दूसरा युवक कमरे के बाहर पेहरेदारी करता रहा। बाद में आरोपित घटना के बारे में किसी को बताने पर बुरा अंजाम भुगतने की धमकी देते हुए फरार हो गए। सदर थाना नरवाना पुलिस ने युवती की शिकायत पर मीनू को नामजद कर एक अन्य युवक के खिलाफ बंधक बना दुष्कर्म करने, छेड़छाड़, अपहरण समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। सदर थाना नरवाना की जांच अधिकारी रीना ने बताया कि युवती द्वारा दुष्कर्म करने का आरोप लगाते हुए शिकायत दी गई थी। जिस पर दो युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।

Next Story
Top