Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कारोबारी की बेटी को अगवा कर मांगी दो करोड़ की फिरौती

यमुनानगर के जगाधरी इलाके के एक मेटल व्यापारी की बेटी को बुधवार रात अगवा कर लिया गया। आरोपियों ने लड़की के मोबाइल से ही उसकी मां के फोन पर मैसेज कर 2 करोड़ रुपये की फिरौती मांगी। पुलिस ने नंबर की लोकेशन के आधार पर छापेमारी कर लड़की को बरामद कर लिया है। आरोपियों की तलाश अभी जारी है।

शादी का झांसा देकर युवती को किया अगवालड़की का अपहरण (प्रतीकात्मक फोटो)

दिल्ली के यमुनानगर के जगाधरी इलाके के एक मेटल व्यापारी की बेटी को बुधवार रात अगवा कर लिया गया। आरोपियों ने लड़की के मोबाइल से ही उसकी मां के फोन पर मैसेज कर 2 करोड़ रुपये की फिरौती मांगी। पुलिस ने नंबर की लोकेशन के आधार पर छापेमारी कर लड़की को बरामद कर लिया है। आरोपियों की तलाश अभी जारी है।

लड़की के पिता द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक उसकी बेटी रात 8 बजे जगाधरी से यमुनानगर के लिए बर्गर लेने निकली थी। वह कार में गई थी। काफी देर हो जाने के बाद वह वापिस नहीं लौटी तो उन्होंने उसके फोन पर फोन किया। लेकिन उसने फोन नहीं उठाया। फोन न उठाने पर घर वालों को चिंता हो गई।

सेक्टर 18 में मिली कार

घरवालों ने खोजबीन शुरू की तो उसकी कार यमुनानगर के सेक्टर-18 से बरामद हुई। लड़की कार में नहीं थी। उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने जांच शुरू की। तभी लड़की की मां के फोन पर मैसेज आया और 2 करोड़ रुपये की फिरौती मांगी गई। मैसेज लड़की के नंबर से आया था। इसमें लिखा था कि लड़की का अपहरण हो गया है, अगर उसे सुरक्षित चाहते हो तो दो करोड़ रुपये तैयार रखो।

करनाल में कमरे में बंद मिली

पुलिस ने मामले में तत्परता करते हुए देर रात सूचना के आधार पर करनाल में एक कमरे में बंद मिली लड़की को बरामद कर लिया। लड़की के ब्यान के आधार पर पुलिस ने आरोपितों की तलाश शुरू कर दी।

-मामले की जा रही है जांच

मामले की जांच कर रहे पुलिस की अपराध अन्वेषण शाखा के प्रभारी राकेश कुमार ने बताया कि लड़की को बरामद कर लिया गया है। उसके परिवार से दो करोड़ रुपये की आरोपित ने फिरौती मांगी थी। लड़की के ब्यान लिए गए हैं और उसका मैडिकल करवाया गया है। आरोपित लड़की के परिवार का परिचित बताया जा रहा है। जिसे जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Next Story
Top