Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

ट्रक ने बाइक सवार छात्रा को कुचला, मौके पर ही दर्दनाक मौत

शनिवार सुबह 11 बजे के आसपास बाइक से जा रहे एक व्यक्ति को ट्रक ने टक्कर मार दी। बाइक पर बैठी लड़की की मौके पर ही मौत हो गई।

दिल्ली में बिना हेलमेट पहने स्कूटर चला रहे थे नाबालिग, सड़क दुर्घटना में हुई मौतदिल्ली गेट के पास सड़क दुर्घटना में तीन किशोर की मौत (प्रतीकात्मक फोटो)

घरौंडा के गांव कैरवाली में बस स्टैंड के नजदीक एक ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर लगने से बाइक पर सवार छात्रा की मौत हो गई, जबकि एक बुजुर्ग गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल अवस्था में बुजुर्ग को घरौंडा के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया। बुजुर्ग की हालत गंभीर देखते हुए उसे करनाल के कल्पना चावला मेडिकल कॉलेज में रेफर कर दिया। पुलिस ने मृतक छात्रा के शव को अपने कब्जें में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भिजवा दिया है।

पुलिस ने आरोपित ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। शनिवार की सुबह करीब सवा 11 बजे गांव बसी अकबरपुर निवासी श्रवण कुमार अपने पिता रोशनलाल के साथ अपनी भांजी काजल को उसके गांव रसुलपुर कलां में छोड़ने के लिए जा रहे थे। जैसे ही उनकी बाइक कैरवाली में बस स्टैंड के मोड पर पहुंची तो सामने से आ रहे एक ट्रक ने उनकी बाइक को अपनी चपेट में ले लिया। ट्रक की टक्कर लगते ही तीनों सड़क पर जा गिरे।

काजल ट्रक की चपेट में आ गई, जबकि बुजुर्ग सड़क पर जा गिरा और गंभीर रूप से घायल हो गया। ट्रक की चपेट में आने से 19 वर्षीय छात्रा काजल पुत्री बलवान सिंह बुरी तरह से घायल हो गई। दोनों घायलों को घरौंडा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करवाया गया। जहां डॉक्टरों ने काजल को मृत घोषित कर दिया। वहीं बुजुर्ग रोशनलाल को प्राथमिक उपचार के बाद करनाल के कल्पना चावला मेडिकल कॉलेज में रेफर कर दिया। हादसे की सूचना मिलते ही मधुबन पुलिस घरौंडा अस्पताल में पहुंची।

पुलिस ने छात्रा के शव को अपने कब्जें में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मु यालय भेज दिया। मृतक के मामा श्रवण ने बताया कि ट्रक चालक लापरवाही से ट्रक चला रहा था। कैरवाली मोड पर ट्रक चालक ने उनकी बाइक को अपनी चपेट में ले लिया। जिससे उसकी भांजी काजल की मौत हो गई और उसका पिता रोशन लाल (65 वर्ष) गंभीर रूप से घायल हो गया। काजल 10वीं कक्षा की छात्रा थी और ऑपन से पढ़ाई कर रही थी। वह उनके घर आई हुई थी, जिसको छोड़ने के लिए रसुलपुर जा रहे थे। पुलिस ने श्रवण की शिकायत के आधार पर आरोपित ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

शिकायत के आधार पर आरोपित ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला मु यालय भिजवा दिया है। जांच जारी है कृष्ण कुमार, जांच अधिकारी, थाना मधुबन

Next Story
Top