Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

जहर खाने से लड़की की मौत, युवक पर आत्महत्या के लिए उकसाने का केस दर्ज

जिला अंबाला के गांव बरौली माजरा निवासी एक युवक के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने समेत अन्य धाराओं के तहत केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी।

प्रतीकात्मक फोटो
X
प्रतीकात्मक फोटो

यमुनानगर जिले के बिलासपुर में जहरीला पदार्थ खाने से एक युवती को मौत हो गई। मामले में पुलिस ने जिला अंबाला के गांव बरौली माजरा निवासी एक युवक के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने समेत अन्य धाराओं के तहत केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी। पुलिस मामले को प्रेम प्रंसग से जोड़कर भी देख रही है। पुलिस ने आरोपित युवक को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मृतक युवती की मां ने बिलासपुर पुलिस को दी शिकायत में बताया कि 16 दिसंबर की रात को वह अपनी 21 वर्षीय युवती के साथ घर पर सो रही थी। रात को उनके घर के पालतु कुत्ते ने भौंकना शुरू कर दिया। कुत्ते के भौंकने की आवाज सुनकर उसका पति व उसका बेटा जाग गए।

उन्होंने जब घर की लाइट जलाई तो देखा उनके बैड के नीचे एक युवक छिपा हुआ था। उन्होंने उसे पकड़ कर पूछताछ की तो उसने अपना नाम जिला अंबाला के गांव बरौली माजरा निवासी सोहनलाल बताया। युवक ने बताया कि उसे युवती ने यहां बुलाया था। जब उन्होंने इस बारे अपनी बेटी से पूछा तो उसने बताया कि उसने इसे नहीं बुलाया।

इस दौरान युवक ने उनकी लड़की को कोई जहरीला पदार्थ खाने के लिए दिया। जिसके बाद उसकी बेटी ने जहरीला पदार्थ खा लिया। जिससे उसकी लड़की की तबीयत बिगड़ने लगी। वह अपनी लड़की को सिविल अस्पताल लेकर पहुुंचे। जहां चिकित्सकों ने उसे पीजीआई रैफर कर दिया। मगर वह उसे शहर के निजी अस्पताल में लेकर पहुंचे।

जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। उन्होंने आरोपित युवक पर उसकी लड़की को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया। पुलिस ने आरोपित युवक सोहन लाल के खिलाफ धारा 306 व 328 के तहत केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी।

-क्या कहते हैं जांच अधिकारी

जांच अधिकारी बलबीर सिंह ने बताया कि आरोपित युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रह है कि युवती ने जहर खुद खाया या युवक ने उसे जहरीला पदार्थ खिलाया। मामले को पुलिस प्रेम प्रंसग से जोड़कर भी देख रही है। आरोपित युवक लड़की के घर कैसे पहुंचा। यह अभी जांच का विषय है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story