Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

छात्रा ने फांसी लगाकर की खुदकुशी, ये है कारण

यमुनानगर के गांव कुंजल में छठी कक्षा में पढ़ने वाली छात्रा ने देर शाम अपने घर में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। घटना के समय परिवार के सदस्य बाहर गए थे। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया।

छठी कक्षा की छात्रा ने फांसी लगाकर की खुदकुशी
X
फांसी लगाकर की आत्महत्या (प्रतीकात्मक फोटो)

यमुनानगर के गांव कुंजल में छठी कक्षा में पढ़ने वाली छात्रा ने देर शाम अपने घर में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। घटना के समय परिवार के सदस्य बाहर गए थे। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया। छात्रा ने खुदकुशी क्यों की इस बारे में अभी कुछ भी पता नहीं चल पाया है।

जानकारी के अनुसार गांव कुंजल निवासी 11 वर्षीय खुशी गांव के ही स्कूल में छठी कक्षा में पढ़ती थी। शाम को उसके परिवार के सदस्य काम से बाहर गए थे। घर पर खुशी अकेली थी। इस दौरान खुशी ने कमरे में जाकर फांसी लगा ली। परिवार के सदस्य जब घर लौटे तो उन्हें खुशी का शव फंदे पर लटका देखा।

उन्होंने उसे नीचे उतारा और डॉक्टर के पास ले गए। जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। छात्रा ने फांसी क्यों लगाई इसके बारे में अभी कुछ भी पता नहीं चल पाया है। उधर, जांच अधिकारी सुरेश चंद्र का कहना है क पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर मामले में कार्रवाई की जाएगी।

Next Story
Top