Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

प्रद्युम्न के बाद अब पानीपत में 9 साल की बच्ची से स्कूल टॉयलेट में रेप की कोशिश

पानीपत के एक स्कूल में 9 साल की बच्ची से स्कूल टॉयलेट में दुष्कर्म का मामला सामने आया है।

प्रद्युम्न के बाद अब पानीपत में 9 साल की बच्ची से स्कूल टॉयलेट में रेप की कोशिश

हरियाणा के गुरूग्राम के रयान स्कूल में दूसरी क्लास के छात्र प्रद्युम्न की हत्या का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ कि अब पानीपत के एक प्राइवेट स्कूल में 9 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है।

इस मामले के सामने आने के बाद परिजनों ने स्कूल प्रशासन और पुलिस के खिलाफ विरोध किया। फिलहाल, पानीपत पुलिस ने पोसको एक्ट के तहत अनजान व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

पुलिस का मानना है कि इस घटना में किसी अंदर के व्यक्ति का हाथ हो सकता है। पुलिस ने इस मामले में 5 लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है।

पानीपत डीएसपी विद्यापति ने कहा कि हमने पीड़ित लड़की के पिता की शिकायत पर एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। यह मामला बुधवार सुबह 8 बजे का है।

लेकिन एफआईआर रात को दर्ज की गई। गुरूवार को पीड़िता के परिवार ने स्कूल के बाहर इक्ट्ठा हुए। इस मामले में स्कूल प्रशासन ने इस मामले को छुपाने का प्रयास किया। वहीं दूसरी तरफ स्कूल प्रिंसिपल ने कहा कि इसमे के दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा।

लोकल मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, चौथी क्लास में पढ़ने वाली छात्रा बुधवार को स्कूल में टेस्ट देने के लिए गई थी। उसने बताया कि स्कूल के टॉयलेट में उसके साथ दुष्कर्म किया गया।

Next Story
Share it
Top