Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

वेलेंटाइन-डे सप्ताह को लेकर सजी गिफ्ट गैलरियां

प्यार का इजहार करने के लिए वर्ष भर से इंतजार कर रहे युवाओं के लिए वेलेंटाइन-डे सप्ताह सात फरवरी से शुरू होने वाला है। इसे भुनाने के लिए गिफ्ट गैलरियां सजनी शुरू हो गई हैं।

वेलेंटाइन-डे सप्ताह को लेकर सजी गिफ्ट गैलरियांवेलेंटाइन डे 2020 / वेलेंटाइन डे पर रोमांटिक शायरी

प्यार का इजहार करने के लिए वर्ष भर से इंतजार कर रहे युवाओं के लिए वेलेंटाइन-डे सप्ताह सात फरवरी से शुरू होने वाला है। इसे भुनाने के लिए गिफ्ट गैलरियां सजनी शुरू हो गई हैं।इस वेलेंटाइन-डे वीक के लिए किसी ने क्या खूब कहा है कि ...मेरे प्यार की वो हद पूछते हैं, कि दिल में है कितनी जगह पूछते हैं, चाहते हैं हम उन्हीं को क्यों इतना, इसकी भी वो वजह पूछते हैं। ऐसा ही कुछ वेलेंटाइन-डे को लेकर युवाओं की धड़कनों में धड़क रहा है।

गिफ्ट खरीदने में जुटे युवा

सात फरवरी से शुरू हो रहे वेलेंटाइन-डे वीक को मनाने के लिए युवाओं ने भी खास तैयारियां की है। कोई प्रेमी गुलाब का फूल देकर अपनी प्रेमिका को प्यार का इजहार करने की प्लानिंग कर रहा है तो कोई रूठे प्यार को मनाने के लिए अन्य गिफ्ट खरीदने में जुटा है। जिससे शहर भर की गिफ्ट गैलरियों व फ्लावर शॉप पर भारी भीड़ देखी जा रही है।

गिफ्ट गैलरियां सज कर तैयार

वेलेंटाइन-डे वीक को भुनाने के लिए गिफ्ट गैलरी संचालकों ने भी खास तैयारियां की है। शहर भर की गिफ्ट गैलरियां पूरी तरह से सज कर तैयार है। माडल टाउन स्थित गिफ्ट गैलरी संचालक विक्रांत उर्फ विक्की ने बताया कि वह वेलेंटाइन-डे के लिए वह एक माह से तैयारियों में जुटे हैं। उन्होंने बताया कि वैसे तो वेलेंटाइन-डे वीक के दौरान गैलरियों में सभी गिफ्ट उपलब्ध होते हैं लेकिन दिन के हिसाब से गिफ्ट की डिमांड बढ़ जाती है।

गुलाब के फूलों की रहेगी डिमांड

वेलेंटाइन-डे वीक के दौरान गुलाब के फूलों की डिमांड भी काफी बढ़ जाती है। उन्होंने बताया कि सबसे अधिक मांग लाल गुलाब की रहती है लेकिन सफेद, गुलाबी व अन्य रंगों के गुलाब की भी अच्छी बिक्री होती है।

इस प्रकार मनेगा वेलेंटाइन-डे वीक

7 फरवरी रोज-डे

8 फरवरी प्र्रपोज-डे

9 फरवरी चॉकलेट-डे

10 फरवरी टेडी वियर-डे

11 फरवरी प्रॉमिस-डे

12 फरवरी किस-डे

13 फरवरी हग-डे

14 फरवरी वेलेंटाइन-डे




Next Story
Top