Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

बाथरूम में गीजर इस्तेमाल को लेकर रहें सतर्क, ऐसे हो सकती है मौत

बाथरूम में गीजर का इस्तेमाल करते हैं तो सतर्क रहें। गीजर के इस्तेमाल से मौत भी हो सकती है। नहाने गई एक युवती की गीजर से गैस लीक होने होने पर मौत हो गई है।

घाटशिला में हाथियों ने मचाया उत्पात, मां और बेटी को कुचल ले ली जानप्रतीकात्मक फोटो

बाथरूम में गीजर का इस्तेमाल करते वक्त बेहद सतर्क रहें। गीजर के इस्तेमाल से मौत भी हो सकती है। नहाने गई एक युवती की गीजर से गैस लीक होने होने पर मौत हो गई है।

रेवाडी शहर के मोहल्ला कंपनी बाग में बाथरूम में नहाने के लिए गई एक युवती की गीजर का गैस लीक होने से दम घुट गया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई। परिजनों ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है।

पुलिस के अनुसार शहर के मोहल्ला कंपनी बाग निवासी करीब 25 वर्षीय युवती कीर्ति शुक्रवार को दिन में घर के बाथरूम में नहा रही थी। इसी दौरान गीजर का गैस लीक हो गया। गैस का अधिक रिसाव होने से बाथरूम में नहा रही युवती बेहोश होकर अंदर ही गिर गई।

काफी देर तक जब युवती बाहर नहीं निकली तो परिजनों ने बाथरूम का दरवाजा तोड़कर उसे बाहर निकाला। उसके बाद परिजनों ने उसे ट्रामा सेंटर पहुंचाया, जहां से चिकित्सकों ने उसकी गंभीर हालत को देखते हुए दिल्ली रैफर कर दिया। परिजनों ने उसे गुरुग्राम के अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसने शनिवार को उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया।

Next Story
Top