Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

गन्नौर: शराब के नशे में झगड़ते हुए फैक्टरी की तीसरी मंजिल से गिरे दो मजदूरों, मौत

बड़ी औद्योगिक क्षेत्र स्थित एक फैक्ट्री की तीसरी मंजिल से गिर कर दो मजदूरों की मौत हो गई। पुलिस के अनुसार दोनों मजदूर शराब के नशे में थे और उनका किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था।

यूपी सरकार का फैसला, अब शॉपिंग मॉल्स में भी मिलेगी शराब
X
यूपी सरकार का फैसला, अब शॉपिंग मॉल्स में भी मिलेगी शराब

बड़ी औद्योगिक क्षेत्र स्थित एक फैक्ट्री की तीसरी मंजिल से गिर कर दो मजदूरों की मौत हो गई। पुलिस के अनुसार दोनों मजदूर शराब के नशे में थे और उनका किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था। झगड़े करते करते दोनों मजदूर फैक्ट्री की तीसरी मंजिल से गिर गए और उनकी मौत हो गई। थाना बड़ी पुलिस ने शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों के सुपर्द कर दिया।

थाना बड़ी पुलिस द्वारा इस संबंध में 174 की कार्रवाई की गई है। प्राप्त जानकारी अनुसार बिहार में सिवान जिले के गांव नवलपुर निवासी 50 वर्षीय विरेंद्र व 29 वर्षीय शैलेंद्र बड़ी औद्योगिक क्षेत्र स्थित एल्यूमीनियम का सामान बनाने वाली 155 नंबर फैक्ट्री में नौकरी करते थे और इसी फैक्ट्री में ही रहा करते थे। पुलिस के अनुसार होली के अवसर पर विरेंद्र व शैलेंद्र शराब के नशे में फैक्ट्री पहुंचे थे।

दोनों फैक्ट्री की तीसरी मंजिल पर थे, जहां उनका किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया। दोनों झगड़ते-झगड़ते छत से गिर कर गंभीर रूप से घायल हो गए। इसके बाद साथी मजदूरों ने उन्हें इलाज के लिए गन्नौर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में ले कर पहुंचे, जहां डाक्टरों ने जांच के बाद उन्हें मृत घोषित कर दिया। थाना बड़ी प्रभारी विनय सिंह ने बताया कि शराब के नशे में झगड़े के दौरान छत से गिरने के कारण विरेंद्र व शैलेंद्र की मौत हो गई। पुलिस ने शवों का पोस्टमार्टम करवाने के बाद उन्हें परिजनों के सुपुर्द कर दिया है। मामले में 174 की कार्रवाई अमल में लाई गई है।

Next Story