Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Gangster Kaushal: टॉप 10 गैंगस्टर में शामिल कौशल की क्राइम रिपोर्ट

कौशल दुबई से किसी और देश में भागने की फिराक में था, लेकिन एसटीएफ गुड़गांव व अन्य टीम ने उसे पकड़ने के लिए संयुक्त रूप अभियान (ऑपरेशन क्लीन अप) चलाया हुआ था...

Gangster Kaushal: टॉप 10 गैंगस्टर में शामिल कौशल की क्राइम रिपोर्ट

हरियाणा का कुख्यात गैंगस्टर कौशल को दुबई में पुलिस ने हिरासत में लिया और भारत डिपोर्ट किया। जिसके बाद दिल्ली के पालम एयरपोर्ट से आज सुबह चार बजे कौशल को गिरफ्तार कर गुरुग्राम पुलिस ने 7 दिन की रिमांड पर भेज दिया गया। बता दें कि फरीदाबाद पुलिस भी कौशल को रिमांड पर लेकर विकास चौधरी की हत्या मामले में पूछताछ करेगी।

कौशल दुबई से किसी और देश में भागने की फिराक में था, लेकिन एसटीएफ गुड़गांव व अन्य टीम ने उसे पकड़ने के लिए संयुक्त रूप अभियान (ऑपरेशन क्लीन अप) चलाया हुआ था, जिसके बाद उसे दुबई में ही गिरफ्तार किया गया, उसके पास से 70000 दिरहम और 14 मोबाइल बरामद किए गए हैं। फरीदाबाद पुलिस आयुक्त केके राव ने कहा कि गैंगस्टर कौशल के खिलाफ रेड कॉर्नर नोटिस जारी था, जिसके बाद हमें एयरपोर्ट से सुचना मिली और फिर एसटीएफ टीम ने कौशल को गिरफ्तार किया।

कौशल की क्राइम रिपोर्ट

गैंगस्टर कौशल की क्राइम रिपोर्ट की बात करें तो उसके खिलाफ रेड कॉर्नर नोटिस जारी था, यह नोटिस उसके खिलाफ 2016 के केस एक महिला (जोनी हंस की माँ) की हत्या के मामले में 2019 में जारी किया गया था।

कौशल के खिलाफ 150 से ज्यादा केस दर्ज हैं, जिसमें हत्या, फिरौती, रंगदारी और लूट जैसे कई मामले शामिल हैं। हरियाणा पुलिस को कौसल की गिरफ़्तारी में बड़ी कामयाबी मिली है, क्योंकि कुख्यात बदमाश कौशल एसटीएफ के टॉप 10 गैंगस्टर की सूची में शामिल था। बता दें कि कौशल की गिरफ्तार के बाद गुरुग्राम और फरीदाबाद में कई जगह छापेमारी चल रही है।

Next Story
Top