Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

महिला को चार दिन तक 40 लोगों ने बनाया हवस का शिकार, तीन गिरफ्तार

हरियाणा के पंचकूला में एक महिला ने आरोप लगाया है कि 40 लोगों ने उसे बंधक बना कर रखा और चार दिन तक उससे बलात्कार किया।

महिला को चार दिन तक 40 लोगों ने बनाया हवस का शिकार, तीन गिरफ्तार
X

हरियाणा के पंचकूला में एक महिला ने आरोप लगाया है कि 40 लोगों ने उसे बंधक बना कर रखा और चार दिन तक उससे बलात्कार किया। इसके बाद तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने आज बताया कि महिला का आरोप है कि वह नौकरी की तलाश में बाहर निकली थी जब उसे एक गेस्ट हाउस में बंधक बना कर रखा गया।

चंडीगढ़ पुलिस के पास कल एक शिकायत दर्ज कराई गई जिसमें उसने आरोप लगाया कि उसे 15 जुलाई से 18 जुलाई तक मोरनी हिल्स के एक गेस्ट हाउस में कैद कर रखा गया जहां आरोपियों ने बारी-बारी से उससे बलात्कार किया। पुलिस ने बताया कि महिला का आरोप है कि आरोपियों में से एक उसके पति का जानकार था और उसने गेस्ट हाउस में उसे नौकरी दिलाने का वादा किया था।
मनीमाजरा पुलिस थाने के थाना प्रभारी रंजीत सिंह ने बताया कि पुलिस ने इस संबंध में गेस्ट हाउस के दो कर्मचारियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।
जहां चंडीगढ़ पुलिस ने महिला के शिकायत के लिए आने के बाद मनीमाजरा पुलिस थाने में प्राथमिकी दर्ज की, मामला पंचकूला पुलिस थाने को दिया जा रहा है जिसके अधिकार क्षेत्र में कथित घटना हुई। पंचकूला पुलिस ने मामले की जांच के लिए आज आईपीएस अधिकारी अंशु सिंग्ला के अधीन एक विशेष जांच दल का गठन किया। सिंग्ला इस समय पंचकूला के सहायक पुलिस अधीक्षक पद पर तैनात हैं।
पंचकूला के पुलिस उपायुक्त राजेंद्र कुमार मीणा ने कहा कि मामले में लापरवाही बरतने और उच्च अधिकारियों को घटना की जानकारी ना देने के लिए दो सहायक उपनिरीक्षकों (एएसआई) सहित तीन पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है। उनमें एक महिला अधिकारी और एक कांस्टेबल शामिल है। उन्होंने पीटीआई से कहा, ‘‘मामला चंडीगढ़ के पुलिस थाने से लेकर पंचकूला पुलिस को सौंपा जा रहा है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story