Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

हरियाणा: नाबालिग लड़की का अपहरण करके चलती कार में गैंगरेप

फरीदाबाद में गैंगरेप का एक और मामला प्रकाश में आया है जिसमें तीन युवकों ने यहां एक गांव से एक नाबालिग लड़की का अपहरण करके उससे चलती कार में गैंगरेप किया।

हरियाणा: नाबालिग लड़की का अपहरण करके चलती कार में गैंगरेप

फरीदाबाद में गैंगरेप का एक और मामला प्रकाश में आया है जिसमें तीन युवकों ने यहां एक गांव से एक नाबालिग लड़की का अपहरण करके उससे चलती कार में गैंगरेप किया। सेक्टर 55 थाना पुलिस ने तीनों आरोपी युवकों के खिलाफ अपहरण एवं गैंगरेप का मामला दर्ज कर लिया है।

पुलिस ने तीनों आरोपियों को हिरासत में ले लिया है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बृस्पतिवार को दोपहर करीब एक बजे 16 वर्षीय एक किशोरी अपनी मां एवं मौसी के साथ खेत में कार्र्य कर रही थी। इसी दौरान एक कार में तीन युवक आए और लड़की को जबरदस्ती अपने कार में डाल लिया और उससे चलती कार में एक घंटे तक गैंगरेप किया।
सेक्टर 55 थाने के एसएचओ अब्दुल सईद के अनुसार इस मामले में तीनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। इन सभी की उम्र 18 से 20 साल के बीच की है।
सूत्रों से मिली खबर के मुताबिक पुलिस ने तीनों आरोपियों को हिरासत में ले लिया है। वहीं एनआईटी थाने की महिला एसएचओ सुमित्रा के अनुसार अपहरण के बाद पुलिस तुरंत हरकत में आ गई जिसके डर से आरोपी लड़की को घटना के तकऱीबन एक घंटे के बाद वहीँ वापिस छोड़ गए। उनका कहना है कि लड़की का अपहरण तीनों लड़कों ने किया लेकिन लड़की के साथ दुष्कर्म एक ने किया है।
हालांकि अपराध तीनों लड़कों ने किया है। बताया जाता है कि तीनों आरोपी उसी गांव के रहने वाले हैं।
Next Story
Share it
Top