Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

रेवाड़ी गैंगरेप केस: हरियाणा पुलिस ने दो मुख्य आरोपी पंकज और मनीष को भी किया गिरफ्तार

रेवाड़ी गैंगरेप केस में हरियाणा पुलिस ने इस मामले में दो मुख्य आरोपी पंकज और मनीष को भी गिरफ्तार कर लिया है।

रेवाड़ी गैंगरेप केस: हरियाणा पुलिस ने दो मुख्य आरोपी पंकज और मनीष को भी किया गिरफ्तार

रेवाड़ी गैंगरेप केस में हरियाणा पुलिस को एक बड़ी कामयाबी मिली है। पुलिस ने इस मामले में दो मुख्य आरोपी पंकज और मनीष को भी गिरफ्तार कर लिया है।

हरियाणा पुलिस ने इससे पहले एक मामले के एक अन्य मुख्य आरोपी सेना के जवान निशु को गिरफ्तार किया था। निशु की गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने उसे रिमांड पर भेज दिया था।

हरियाणा के रेवाड़ी में सीबीएसई टोपर के साथ हुए बलात्कार के बाद रेवाड़ी में हरियाणा के 51 गावं के लोगों ने एक महा पंचायत का भी आयोजन किया था।

रेवाड़ी में हुई इस महा पंचायत में लोगों ने पीड़िता को इंसाफ दिलाने के लिए एक जन संघर्ष समिति का भी गठन किया था। महापंचायत में भविष्य में सीसी किसी भी घटना को रोकने के लिए कदम उठाने पर भी विचार किया गया था।

इसे भी पढ़ें- एक बार फिर बढ़े पेट्रोल-डीजल के दाम, मुंबई में पेट्रोल 90 रुपये प्रति लीटर के करीब

आपको बता दें कि अभी कुछ दिन पहले रेवाड़ी में तीन लोगों ने मिलकर एक छात्रा के साथ गैंगरेप किया था। इसके कई दिन बाद भी पुलिस ने आरोपियों पर कोई कार्रवाई नहीं की थी।

बाद में दबाव बढ़ता देख कर पुलिस और सरकार हरकत में आई और मुख्य आरोपी निशु को गिरफ्तार किया था। इस मामले में महिला आयोग की एक फैक्ट फाइंडिंग टीम ने भी रेवाड़ी का दौरा किया था और पुलिस पर गंभीर आरोप लगाये थे।

Next Story
Share it
Top