Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

नौकरी दिलाने के नाम पर युवती के साथ किया गैंगरेप, पुलिस ने दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

सोनीपत के कुंडली क्षेत्र में महिला के साथ गैंगरेप किया है। महिला को नौकरी दिलाने के बहाने बुलाने के बाद सामूहिक बलात्कार किया गया।

नौकरी दिलाने के नाम पर युवती के साथ किया गैंगरेप, पुलिस ने दो आरोपियों को किया गिरफ्तारयुवती के साथ किया गया गैंगरेप

सोनीपत के कुंडली थाना क्षेत्र स्थित एक फ्लैट में महिला को नौकरी दिलाने के बहाने बुलाने के बाद सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। महिला का आरोप है कि उसे नशीला पदार्थ पिलाने के बाद सामूहिक दुष्कर्म किया गया। पीडि़ता के बयान पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस ने मामले में कुंडली बार्डर से दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पुलिस को दी शिकायत में 21 वर्षीय महिला ने बताया कि उसको टिंकू नाम के युवक ने एक कंपनी के फ्लैट में नौकरी दिलवाने के बहाने बुलाया था। महिला ने बताया कि वहां पर उसे शीतलपेय में कोई नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया गया। जिसके बाद वह बेसुध हो गई। महिला ने आरोप लगाया है कि टिंकू, विनोद, खन्ना और उसके दो अन्य साथियों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। जिस पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस ने महिला का मेडिकल कराने के साथ ही उसके कोर्ट में बयान दर्ज कराए।

मामले में कार्रवाई करते हुए मंगलवार देर शाम एएसआई संतोष की टीम ने दो आरोपियों विनोद व मुकेश उर्फ खन्ना को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस उसके साथियों का पता लगाने का प्रयास कर रही है। कुंडली थाना जांच अधिकारी संतोष ने कहा कि महिला ने नौकरी दिलाने के बहाने फ्लैट में बुलाकर नशीला पदार्थ पिलाकर सामूहिक दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। जिस पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई करते हुए दो आरोपियों को काबू कर लिया है। अन्य की तलाश को दबिश दी जा रही है।


Next Story
Top