Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

साढौरा में युवती को घर से किया किडनैप, आंगनवाड़ी केंद्र में छह घंटे तक किया गैंगरेप

साढौरा में चार युवकों ने युवती से करीब छह घंटे तक गैंगरेप किया है। पीड़िता को घर से किडनैप कर वारदात को अंजाम दिया गया है। पीडिता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया गया है।

नवविवाहिता बहू के साथ होता रहा दुष्कर्म, ससुर करता रहा आरोपी की मदद
X
प्रतीकात्मक तस्वीर

यमुनानगर के साढौरा में एक युवती से गैंगरेप करने की घटना सामने आयी है। जहां पड़ोस के ही चार युवकों ने मिलकर करीब छह घंटे तक युवती से गैंगरेप करता रहा। पीड़िता किसी तरह से चारों आरेपियों के चंगुल से निकलकर भागी है। घर पहुंचते ही अपने परिजनों को पूरी वारदात बताई। जिसके बाद परिजनों ने थाने में शिकायत दर्ज करायी।

जहां पुलिस पीड़िता के बयान पर आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया। वहीं पुलिस की पूछताछ में पीड़िता ने बताया कि 8 फरवरी की रात को जब वह अपने कमरे में सो रही थी। तभी अचानक पड़ोस के ही चार युवकों ने मुंह को कपड़े से दबाकर किडैनेप कर ले गया। उन्होनें यह भी बताया कि वह जिस कमरे में सो रही थी उस कमरे पर दरवाजा नहीं है।

आंगनवाड़ी केंद्र में ले जाकर किया गैंगरेप

चारों आरोपियों ने पास के किसी आंगनवाड़ी केंद्र में ले जाकर करीब 6 घंटे तक गैंगेरेप करता रहा। पुलिस ने पीड़िता के मेडिकल जांच कराई। जहां रिपोर्ट में रेप की पुष्टि की गई है। जिसके बाद चारों पड़ोसी आरोपियों के खिलाफ धारा-365 और 376डी के तहत केस दर्ज कर फरार आरोपी की तलाश शुरू कर दी गई है।

Priyanka Kumari

Priyanka Kumari

Jr. Sub Editor


Next Story
Top