Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

महाराष्ट्र से 8 साल पहले अगवा हुई युवती, हवस के शिकारियों के सामने चार बार लगी बोली

जगाधरी की एक कॉलोनी में रहने वाली युवती ने महिला पुलिस थाने में दी शिकायत में बताया कि वह महाराष्ट्र की रहने वाली है।

महाराष्ट्र से 8 साल पहले अगवा हुई युवती,  हवस के शिकारियों के सामने चार बार लगी बोलीयुवती से गैंगरेप

महाराष्ट्र से आठ साल पहले अगवा हुई युवती (अपहरण के समय 13 साल) की हवस के शिकारियों के सामने चार बार बोली लगी। जिसने भी ज्यादा पैसे देकर उसे खरीदा। उसने ही उसके साथ दुष्कर्म व सामूहिक दुष्कर्म किया। अब जब वह अपने ऊपर हुए जुल्मों से तंग आ गई तो पीड़िता ने पुलिस में शिकायत दी। पुलिस ने मामले की जांच के बाद 10 आरोपितों के खिलाफ अपहरण, छेड़छाड़, सामूहिक दुष्कर्म व शादी का झांसा देकर अपहरण करने समेत विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी।

जानकारी के अनुसार जगाधरी की एक कॉलोनी में रहने वाली युवती ने महिला पुलिस थाने में दी शिकायत में बताया कि वह महाराष्ट्र की रहने वाली है। जब वह 13 साल की थी तो घर से मंदिर में माथा टेकने के लिए गई। जब वह माथा टेककर घर जाने लगी तो उसे महाराष्ट्र के चंदेरपुर निवासी जानवी मिली। जानवी ने उसे पानी में नशीली वस्तु मिलाकर दी। पानी पीते ही वह बेहोश हो गई।

एक लाख रुपये में यूनिता उर्फ सपना को बेच दिया

जिसके बाद जानवी उसे जिला अंबाला के नारायणगढ़ के गांव घड़ी में लेकर आई। जहां जानवी ने उसे एक लाख रुपये में यूनिता उर्फ सपना को बेच दिया। जिसके बाद यूनिता उसे करनाल लेकर गई। जहां पर चार लोगों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। दो दिन बाद यूनिता ने उसे करनाल में ही एक व्यक्ति को एक लाख रुपये में बेच दिया। जहां पर आरोपित ने उसके साथ दुष्कर्म किया। 20 दिन बाद यूनिता उसे अपने साथ अपने गांव घड़ी ले गई।

जहां उसे 20 हजार रुपये में बेच दिया। इसके सात दिन बाद यूनिता, उसके लड़के विक्की व लड़की निक्की उसे अपने साथ फतेहाबाद के गांव बनावली लेकर गई। जहां उसे धर्मवीर को डेढ़ लाख रुपये में बेच दिया। जहां पर धर्मवीर ने उसके साथ दुष्कर्म किया। इस दौरान धर्मवीर की मां कमला देवी ने उसे अपने दो अन्य लड़कों राकेश व कृष्ण कुमार के साथ सोने के लिए मजबूर किया।

वहां पर धर्मवीर के दोस्त जयसिंह व सुनील उर्फ सोनू उसके साथ छेड़छाड़ करते थे। इस दौरान वह गर्भवती हो गई। जिससे उसने लड़की को जन्म दिया। इसके बाद उसके पास एक लड़का भी पैदा हुआ। जिसके बाद वह अपने दोनों बच्चों के साथ जगाधरी आकर रखने लगी। उसने आरोपितों के खिलाफ पुलिस में शिकायत दी। पुलिस ने मामले की जांच के बाद सभी आरोपितों के खिलाफ धारा 365, 366ए, 328, 376 डी, 370, 323,354, 367 व चार पोक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी।

क्या कहती हैं जांच अधिकारी

मामले की जांच कर रही एसआई मेवा का कहना है कि पीड़िता की शिकायत पर सभी आरोपितों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Next Story
Top