Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

साढौरा में युवती के साथ दरिंदगी करने वाले गिरफ्तार, पांच लोगों ने किया था गैंगरेप

यमुनानगर के साढौरा में पांच युवकों ने गैंगरेप किया था। पुलिस ने डेहा बस्ती के पांच युवकों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों ने डेहा बस्ती की आंगनबाड़ी में ले जाकर वारदात को अंजाम दिया था।

यमुनानगर में युवती को अगवा कर गैंगरेप, पांच गिरफ्तारयुवती के साथ किया गया गैंगरेप (प्रतीकात्मक फोटो)

यमुनानगर के साढौरा में युवती के साथ गैंगरेप करने वाले आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। गैंगरेप करने वाले पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। पांचों आरोपी डेहा बस्ती के रहने वाले हैं। डेहा बस्ती की आगनवाड़ी में ले जाकर वारदात को अंजाम दिया था।

साढ़ौरा में घर में सो रही बीस वर्षीय युवती का युवकों ने अपहरण किया था। पांच युवकों ने युवती को घर से उठाया था। इसके बाद डेहा बस्ती ले जाकर वारदात को अंजाम दिया। पुलिस ने पीड़ित की मेडिकल जांच के बाद पांचों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज कर डेहा बस्ती निवासी चांद, मोनू, बाबा, रवि और कवि को गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस नसे मिली जानकारी के मुताबिक आरोपियों को अदालत में पेश किया जहां से उन्हें रिमांड पर भेज दिया। मामले की जांच कर रहे थाना प्रभारी रतनलाल यादव का कहना है कि आरोपितों को गिरफ्तार कर रिमांड पर ले लिया गया है। आरोपितों से पूछताछ की जा रही है।


Next Story
Top