Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

शराब पीने को लेकर कहासुनी, दोस्त ने दोस्त पर कुल्हाड़ी से हमला करके मार डाला

जींद जिले के गांव रामकली तथा शामलो कलां के बीच बीती रात शराब पीने के दौरान कहासुनी के चलते दोस्त ने दोस्त पर कुल्हाड़ी से हमला कर हत्या कर दी।

उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ में पति-पत्नी समेत मासूम की हत्या, पुलिस जांच में जुटीमर्डर (प्रतिकात्मक तस्वीर)

जींद जिले के गांव रामकली तथा शामलो कलां के बीच बीती रात शराब पीने के दौरान कहासुनी के चलते दोस्त ने दोस्त पर कुल्हाड़ी से हमला कर हत्या कर दी। जुलाना थाना पुलिस ने मृतक के भाई की शिकायत पर हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी।

गांव शामलो कलां निवासी मनीष (26) गांव रामकली निवासी अमित उर्फ टींडू बीती रात अमित के खेत में बैठकर शराब पी रहे थे। किसी बात को लेकर दोनों के बीच कहासुनी हो गई। जिस पर अमित ने मनीष की गर्दन पर वहां रखी कुल्हाड़ी से वार कर दिया।

जिसमें मनीष गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे उपचार के लिए जुलाना सीएचसी ले जाया गया। जहां चिकित्सकांे ने उसकी हालात गंभीर देख पीजीआई रोहतक रेफर कर दिया लेकिन परिजन उसे हिसार के निजी अस्पताल में ले गए। जहां उपचार के दौरान मनीष की मौत हो गई।

घटना की सूचना पाकर जुलाना थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई। बताया जाता है कि कहासुनी के बाद मनीष पेशाब करने चला गया था। जब वह बैठा हुआ था तो पीछे से अमित ने कुल्हाड़ी उठाकर उस पर वार कर दिया। दोनों के बीच गहरी दोस्ती बताई जा रही है और खेत के भी पड़ोसी हैं।

जुलाना थाना पुलिस ने मृतक के भाई पवन की शिकायत पर अमित के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुुर कर दी। फिलहाल यह खुलासा नहीं हो पाया है कि दोनों के बीच कहासुनी किस बात को लेकर हुई थी। मृतक अविवाहित था।

जुलाना थाना के जांच अधिकारी कुलबीर ने बताया कि दोनों के बीच शराब पीने के दौरान कहासुनी हो गई थी। जिसके चलते कुल्हाड़ी से वारकर युवक की हत्या की गई। फिलहाल मृतक के भाई की शिकायत पर आरोपित के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है। आरोपित की धर पकड़ के लिए छापेमारी की जा रही है।

Next Story
Top