Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बैंक खाते से 13 हजार की ठगी, केस दर्ज

रोहतक के गढ़ी मोहल्ला निवासी एक व्यक्ति के खाते से 13 हजार की ठगी कर ली गई। सुरजीत कुमार निवासी गढ़ी मौहल्ला ने बताया कि उनका खाता एसबीआई हिसार रोड ब्रांच में है। जिसमें से 13 हजार रुपये की ठगी कर ली गई है। पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।

जमीन बेचने के नाम पर व्यक्ति के साथ की 57 लाख रूपये की धोखाधडी
X
ठगी (प्रतीकात्मक फोटो)

रोहतक के गढ़ी मोहल्ला निवासी एक व्यक्ति के खाते से 13 हजार की ठगी कर ली गई। पुलिस को दी शिकायत में सुरजीत कुमार निवासी गढ़ी मौहल्ला ने बताया कि उनका खाता एसबीआई हिसार रोड ब्रांच में है। जिसमें से 13 हजार रुपये की ठगी कर ली गई है। पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।

सिटी थाना क्षेत्र में स्थित रेेलवे रोड पर जूतों की दुकान का दरवाजा तोड़कर चोर छह लाख रुपये की नगदी चोेरी कर ले गए। दुकान मालिक की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। पुलिस आसपास के सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है।

पुलिस को दी शिकायत में ईश्वर चन्द निवासी बड़ा बाजार ने बताया कि उनकी रेलवे रोड पर जसवंत शॉप के नाम से दुकान है। जहां वह और उसका भाई हरीशचन्द बैठते हैं। बीती रात वह दुकान को बंद कर घर चले आए

थे। दुकान के गल्ले में दिन में हुई बिक्री के रुपये के अलावा कई दिन पहले से रखे पांच लाख रुपये थे। दुकान पर आकर देखा तो रुपये नहीं मिले। पहली मंजिल पर लगे लकड़ी के गेट को तोड़कर दुकान में घुसे हैं। उन्होंने शक जताया कि किसी जानकार व्यक्ति ने ही वारदात को अंजाम दिया है।

इसके अलावा किसी अन्य सामान को हाथ नहीं लगाया है। उन्होंने बताया किसी को भुगतान करने के लिए रुपये जमा किए जा रहे थेे जिनकाे बैैंक में जमा करवाना था। लेकिन वह रात को कैमरे बंद करके गए थे। पुलिस ने आसपास के कैमरों को भी खंगालाा है।

पुलिस ने मौके का निरीक्षण कर केस दर्ज कर लिया है। पुलिस चोरों तक पहुंचने का प्रयास कर रही है। सिटी पुलिस थाना प्रभारी प्रमोद कुमार का कहना हैै कि मौके का निरीक्षण कर शिकायत दर्ज कर ली गई है। मामले की जांच की जा रही है। इस प्रकार चोरी की अनेक घटना सामने आयी हैं।


Next Story