Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

रोहतक : अंकित हत्याकांड में चौथा आरोपी गिरफ्तार

रोहतक में पिछले दिनों हुए हत्याकांड में शनिवार को चौथे आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। उससे पूछताछ की जा रही है।

पेन की वजह से एक छात्रा ने 8वीं कक्षा की छात्रा की कर दी हत्या, माता-पिता ने जलाया शवएक छात्रा ने 8वीं कक्षा की छात्रा का किया मर्डर

अंकित हत्याकांड में शामिल रहे चौथे आरोपित को गिरफ्तार किया गया है। आरोपित से गहनता से पूछताछ की जा रही है। थाना सदर निरीक्षक सोहनपाल ने बताया कि 6 नवम्बर को पुलिस को सूचना मिली कि गांव समरगोपालपुर के खेतों में गांव बहु जमालपुर निवासी अंकित की लाश पड़ी हुई है।

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी। गांव बहु जमालपुर निवासी सिकंदर कि शिकायत पर गांव भगवतीपुर निवासी अनिल, सुनिल, प्रकाश आदि के खिलाफ हत्या के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

मामले की जांच पुलिस चौकी टिटौली प्रभारी जसवंत सिंह द्वारा की गई। जांच के दौरान सामने आया कि रंजिश रखते हुए अनिल परिजनों के साथ मिलकर अंकित का अपहरण करके अपने साथ ले गए। आरोेपितों ने अंकित की मारपीट करके हत्या कर दी और लाश को समरगोपालपुर के खेतों मे डाल कर फरार हो गए।

मामले की जांच करते हुए मुख्य आरोपित अनिल, सुनिल उर्फ ढ़ीला और सुनिल को गिरफ्तार किया जा चुका है। पुलिस ने अब छापेमारी करते हुए फरार चल रहे आरोपित श्रीकांत निवासी भगवतीपुर को गिरफ्तार किया गया है।

Next Story
Top